Multai Nagar Palika President: वर्षा गढ़ेकर बनी मुलताई नगर पालिका अध्यक्ष, पदभार लेकर बोली – छोटे छोटे काम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा

Multai Nagar Palika President: वर्षा गढ़ेकर बनी मुलताई नगर पालिका अध्यक्ष, पदभार लेकर बोली - छोटे छोटे काम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा

Multai Nagar Palika President: नगर पालिका में अध्यक्ष का पदभार वर्षा गडेकर ने ग्रहण किया. इसके साथ ही अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देश दिए कि छोटे-छोटे कामों के लिए मुलताई के लोगों को भटकना न पड़े, ऐसी व्यवस्था बनाई जाए. उन्होंने कहा कि लोग छोटे-छोटे काम लेकर नगर पालिका आते हैं, ऐसे में उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए, इस बात का ध्यान रखें.

इसके पहले ताप्ती मंदिर में पूजा करने के बाद वर्षा गडेकर ने नगर पालिका पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. इस दौरान भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष गणेश साहू, जगदीश पवार, नमन अग्रवाल, मनीष माथनकर सहित भाजपा के समस्त पार्षद और सैकड़ों की संख्या में नगर वासी उपस्थित रहे. सभी पार्षदों ने मां ताप्ती का छायाचित्र नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा गडेकर को दिया.

टोल फ्री नंबर जारी करेंगे (Multai Nagar Palika President)

नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा गडेकर ने अध्यक्ष का पद भार ग्रहण करने के बाद कहा कि वह नगर पालिका में टोल फ्री नंबर चालू करवाएंगी. जिस पर नगरवासी अपनी किसी भी प्रकार की समस्या दर्ज करवा सकते हैं. इन समस्याओं के लिए एक समिति का गठन किया जाएगा, जो लगातार इन समस्याओं का समाधान करेगी.

मंडल अध्यक्ष बोले- मां ताप्ती कृपा से बनी अध्यक्ष (Multai Nagar Palika President)

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू ने कहा कि मां ताप्ती के आशीर्वाद से ताप्ती महोत्सव के दो दिन पूर्व ही है वर्षा अध्यक्ष बनी है. ताप्ती जन्म उत्सव के पहले भी यही संयोग बना था, अब लोगों की समस्या का स्थायी समाधान करवाया जाएगा. (Multai Nagar Palika President)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News