Betul Suicide News: इधर पत्‍नी बना रही थी खाना, उधर पति ने कमरे में लगा ली फांसी, मौत

Betul Suicide News: इधर पत्‍नी बना रही थी खाना, उधर पति ने कमरे में लगा ली फांसी, मौत
Source – Social Media

Betul Suicide News: बैतूल के पाढर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रारंभिक तौर पर शराब के नशे में यह कदम उठाए जाने की बात सामने आई है. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नही हो सका है.

पाढर पुलिस चौकी ने मृतक का आज जिला अस्पताल में पीएम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. बैतूल के थाना कोतवाली में फांसी लगाकर आत्महत्या का दो दिन में यह चौथा मामला है.

पाढर चौकी के एएसआई भजनलाल ने बताया की मृतक जितेंद्र प्रजापति पिता हरिलाल (40) मंगलवार देर शाम अपने ही घर के एक कमरे में फांसी पर लटका पाया गया. जिस समय उसने आत्महत्या को अंजाम दिया. उसकी पत्नी किचन में खाना बना रही थी. काम से निपटने के बाद जब वह कमरे में पहुंची तो पति फांसी पर लटका हुआ था. जिसके बाद उसने आसपास के लोगो की मदद से जितेंद्र को फांसी से उतारा और अस्पताल (Betul Suicide News) लेकर पहुंचे.

पुलिस कर रही मामले की जांच (Betul Suicide News)

जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आज मृतक का जिला अस्पताल में शव परीक्षण करवाया है. इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया की घटना के समय मृतक के शराब के नशे में होने की बात पड़ोसियों से पता चली है. जितेंद्र पुताई का काम करता था. उसकी तीन छोटी बेटियां है. जिनमें एक 5, दूसरी 7 और सबसे बड़ी बेटी 10 साल की है. (Betul Suicide News).

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

 

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News