रोहित और विराट कोहली के बीच दरार डालने की कोशिश? हरकतों से बाज नहीं आएंगे अंग्रेज!

हैदराबाद में टीम इंडिया को हार मिली और उसके बाद से इंग्लैंड के खिलाड़ियों के हौंसले बुलंद हैं. अगला टेस्ट विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से होना है और इससे पहले अंग्रेजों की तैयारी और बयानबाजी शुरू हो चुकी है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो रोहित शर्मा और उनकी कप्तानी पर ऐसा कमेंट किया है जो उनके फैंस को कतई पसंद नहीं आएगा. साथ ही उनके बयान से ऐसा लग रहा है मानो वो विराट और रोहित के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हों. आइए आपको बताते हैं कि माइकल वॉन ने कहा क्या है?

रोहित की जगह विराट होते तो…

माइकल वॉन ने एक यूट्यूब चैनल पर कहा कि अगर पहले टेस्ट में विराट कोहली के हाथों में कप्तानी होती तो टीम इंडिया कभी इंग्लैंड के खिलाफ नहीं हारती. वॉन के मुताबिक रोहित शर्मा हैदराबाद टेस्ट में पूरी तरह से खोए हुए थे. बता दें टीम इंडिया ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 190 रनों की बढ़त बनाई थी लेकिन इसके बावजूद इस मैच में उसे 28 रनों की हार झेलनी पड़ी. वॉन ने यूट्यूब चैनल क्लब प्रेयरी फायर पर कहा, ‘ टीम इंडिया को टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी की काफी कमी खली. उस हफ्ते विराट की कप्तानी में भारत मैच नहीं हारता.’

रोहित पर वॉन का हमला

माइकल वॉन ने रोहित शर्मा के लिए कहा कि वो एक दिग्गज और महान खिलाड़ी हैं लेकिन हैदराबाद टेस्ट में वो बतौर कप्तान पूरी तरह सक्रिय नहीं थे. वॉन के मुताबिक रोहित शर्मा की कप्तानी औसत थी. साथ ही रोहित ने फील्ड प्लेसमेंट से लेकर गेंदबाजी में बदलाव तक कहीं अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. वॉन ने कहा कि टीम इंडिया के पास ऑली पोप के रिवर्स स्वीप का कोई जवाब ही नहीं था. बता दें वॉन इस तरह की बयानबाजी कर रोहित शर्मा पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा अंग्रेज खिलाड़ी पहले भी करते रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को चाहिए कि वो अच्छा प्रदर्शन कर आलोचकों को जवाब दें.

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *