Betul Crime News: युवक से 25 लाख के जेवर बरामद, गर्लफ्रेंड को मरने की धमकी देकर करता था ठगी

Betul Crime News: युवक से 25 लाख के जेवर बरामद, गर्लफ्रेंड को मरने की धमकी देकर करता था ठगी

Betul Crime News: बैतूल कोतवाली पुलिस ने एक युवक से 25 लाख से ज्यादा की कीमत के जेवरात बरामद किए हैं. युवक अपनी महिला मित्र को मारने की धमकी देकर जेवरात ठगता था. उन जेवरात को वह गोल्ड लोन संस्थाओं में गिरवी रख देता था. पुलिस ने आज चार गोल्ड लोन संस्थाओं से यह सोना बरामद किया.

जानकारी मिलते है SDOP शालिनी परस्ते ने बताया कि पिछले 14 मई 23 को एक महिला फरियादी वास्तव में युवती ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट की कि, रिंकू उर्फ गोलू मांझी को वह पिछले तीन साल से जानती है. (Betul Crime News).

वह मेरा अच्छा दोस्त है. एक दिन रिंकू ने फोन करके कहा कि, मुझे कुछ पैसे की जरूरत है पैसे दे सकती हो? तो फरियादी के मना करने पर आरोपी ने फरियादी को डराया. यदि पैसे का इंतजाम नहीं हुआ, तो मैं मर जाऊंगा. डर कर फरियादी ने सोने की चेन, घर से लेकर आरोपी को दे दी उसके बाद आरोपी फरियादी को मरने की धमकी देकर फरियादी का नाम फसाने का कहकर जेवर लाकर देने का दबाव (Betul Crime News) बनाने लगा.

युवक की झांसा देकर लूटे जेवरात (Betul Crime News)

फरियादी ने डर के कारण धीरे धीरे अपने घर की सभी महिलाओं के जेवर रिंकू को दे दिए. जब युवती को युवक की झांसे बाजी समझ आई तो उसने कोतवाली पुलिस को इसकी शिकायत की. जिस पर थाना कोतवाली में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी दिव्यांशु उर्फ रिंकू उर्फ गोलू मांझी को गिरफ्तार करने पर आरोपी ने बताया कि उसने सोने को मुंहतोड फाइनेंस, आई.आई.एफ एल गोल्ड लोन ,कैप्री गोल्ड लोन में गिरवी रख दिया है .चूंकि गोल्ड फर्मों के पास गिरवी रखा था.

उसकी बरामदगी में पुलिस को प्रक्रिया के बारे में मशक्कत करनी पड़ी. आज फरियादी का पूरा सोना लगभग 395 ग्राम अपने मूल स्वरूप में बरामद किया गया है . इस सोने की कीमत 25 लाख 50 हजार रू बताई जा रही है. इस कार्यवाही में थाना प्रभारी आशीष सिंह पावर, ऊनि कविता नागवंशी ,एएसआई अरुण यादव ,आर उज्ज्वल की महत्वपूर्ण भूमिका (Betul Crime News) रही.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News