Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थन

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थन

Betul News : (बैतूल)। केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार के विकास कार्य और सभी वर्गाे के लिए लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाएं इस चुनाव में मतदाताओं के मन में गहरी पैठ बना चुकी है। यही वजह है कि विकास कार्याे और योजनाओं से लाभान्वित मतदाता खुशी-खुशी भाजपा के पक्ष में लामबंद नजर आ रहे है। जिसके चलते बैतूल विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी बनाए गए पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल के जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण इलाको सहित नगरीय क्षेत्रो में भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

बुधवार को बैतूल शहर के विवेकानंद वार्ड, शंकर वार्ड, विनोबा वार्ड, राजेन्द्र वार्ड, विकास वार्ड में किए गए जनसंपर्क के दौरान वार्डवासी श्री खण्डेलवाल द्वारा किए गए विकास कार्याे की सराहना करते हुए नजर आए। विकास कार्याे से खुश और उत्साहित वार्डवासियों ने श्री खण्डेलवाल को तिलक लगाकर, आरती उतारकर, पुष्पवर्षा कर और ढोल-ढमाको, आतिशबाजी के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थनबहुसंख्यक वार्डवासियों का साफ तौर पर कहना था कि हेमंत भैया द्वारा नगर में किए गए विकास कार्याे और नगरवासियो की समस्याओं के निराकरण में कोई कोर कसर नही छोड़ी है। इसलिए वे सभी हेमंत भैया को इस बार फिर विधायक के रूप में देखना चाहते है। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल सहित पार्षदों, स्थानीय भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से डोर टू डोर संपर्क कर विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।

मूलभूत सुविधाएं मिलने से वार्डवासियों का मिल रहा समर्थन

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थनबैतूल शहर के विवेकानंद वार्ड में भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा किए गए जनसंपर्क के दौरान वार्डवासी यह चर्चा करते नजर आए कि हेमंत भैया के प्रयासों से हुए विकास कार्याे के कारण वार्ड में बिजली, पानी, सड़क, नाली, स्वच्छता जैसी अन्य मूलभूत सुविधाएं मिल रही है। जिससे सभी खुश है।

विवेकानंद वार्ड के यादव मासाब, गुलाब सूर्यवंशी, दशरथ साहू, गोपाल साहू, आनंदराव बारमासे, संतोष पंवार ने बताया कि हेमंत भैया ने वार्ड में स्वीमिंग पूल बनवाया है। जिससे वार्ड के बच्चे तो तैराकी सीख ही रहे है साथ ही शहर भर से लोग यहां तैराकी करने आते है जिससे चहल-पहल बनी रहती है। डिवाईडर एवं एलईडी लाइट वाली उत्कृष्ठ सड़क निर्माण से आवागमन आसान हो गया है।

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थनउनका कहना था कि वार्ड में जिम, सामुदायिक भवन, सड़के सहित अन्य विकास कार्य भी स्वीकृत करवाए है। विवेकानंद वार्ड की पार्वती साहू, वागद्रे आई, मुन्नी बाई, अंजनी बेले, रिंकी लोखण्डे, मालती देशमुख ने बताया कि माचना घाट के नाले पर पुलिया नही होने से धार्मिक कार्यक्रमों के लिए नाला पार कर जाना पड़ता था, परन्तु हेमंत भैया के प्रयासो से नाले पर पुलिया निर्माण होने के बाद अब तीजा, भुजलिया, दुर्गा विसर्जन, गणेश विसर्जन, दीप दान सहित अन्य त्यौहारों में माचना घाट पर जाना सुलभ हो गया है। शंकर वार्ड के निवासी सड़के बनने से काफी खुश है।

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थनशंकर वार्ड निवासी गणेश साहू, मनोज साबले, कविता मालवीय, संगीता चढोकार, दीपक उघडे ने बताया कि वार्ड में पहले कच्ची सड़के थी जिससे बारिश में बहुत परेशानी हुआ करती थी। हेमंत भैया जब विधायक थे तब उन्हें सड़को की समस्या बताई थी। उनके प्रयासो से वार्ड में पक्की सड़के बन गई है। स्ट्रीट लाईट की भी अच्छी व्यवस्था है। नालियो की भी सफाई होती है। जिससे वार्ड में स्वच्छता बनी रहती है।

उनका कहना था कि पहले पानी के लिए बहुत परेशान होना पड़ता था परन्तु अब प्रतिदिन घर-घर में नलो से पानी आ रहा है। जिससे वार्डवासियों को पानी की समस्या से निजात मिल गई है। इसके अलावा विनोबा वार्ड, विकास वार्ड, राजेन्द्र वार्ड में भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल द्वारा किए गए जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियो ने विकास कार्याे और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए उन्हें आशीर्वाद देकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का भरोसा दिलाया।

जनसंपर्क में ये थे मौजूद

Betul News : विकास-जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए बैतूल नगर में भी भाजपा को मिल रहा जनसमर्थनभाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा बुधवार को बैतूल शहर के विभिन्न वार्डाे में किए गए जनसंपर्क के दौरान बड़ी तादाद में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओ एवं नेताओं ने भी डोर टू डोर जनसंपर्क कर मतदाताओ से नगर विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष एवं विकास वार्ड के पार्षद आनंद प्रजापति, नागरिक बैंक के अध्यक्ष अतीत पंवार, भाजपा गंज मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, विवेकानंद की पार्षद अंजूरानी शर्मा, शंकर वार्ड की पार्षद ममता मालवीय, विनोबा वार्ड की पार्षद सुशीला महाले, राजू शर्मा, आनंद बारमासे, मोनू साहू, दीपचंद साहू, जयगोपाल साहू, दिलीप साहू, श्रीचंद हिरानी, नरेश शर्मा, प्रदीप खण्डेलवाल, मुकेश खण्डेलवाल.

मुरारी कपूर, बंटी मोटवानी, जवाहर लालवानी, विवेक देशपांडे, डॉ.अरूण जयसिंगपुरे, बबलू मालवीय, अरूण चौबे, अजय भार्गव, विवेक भार्गव, प्रदीप खण्डेलवाल, दत्तू ठाकुर, पुरन साहू, आशीष साहू, डब्बू तलेड़ा, राजा सूर्यवंशी, उमेश पंवार, संतोष पंवार, श्याम सोनी, कुणाल शर्मा, गणेश साहू, कृष्णा पिंजारे, दीपक पानकर, गज्जू पंवार, नरेन्द्र शर्मा, मनोज साबले, शैलेन्द्र झल्लारे, कुणाल चढोकार, अंजू गौर, रवि ओझा, गणेश साहू, मनोज साहू, शैलेन्द्र गंगारे, दीपक पंवार, उत्तम सोनी, दीपक उघड़े, अंजली बेले, सरस्वती बचले, वागद्रे आई, कविता मालवीय, संगीता चढोकार सहित स्थानीय भाजपा नेता कार्यकर्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *