Betul News: मधुमक्खियों के हमले से चरवाहे की गई जान, इधर 20 दिन से लापता पत्नी के शव के बाद मिला एक नरकंकाल, पति होने की आशंका

Madhumakkhi ka hamla

Betul News: मुलताई। तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खंबारा के पवारढाना निवासी चरवाहे पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। (Betul News) मंगलवार को पवारढाना निवासी रामपत मवेशी चराने जंगल की ओर गया था। इस दौरान उस पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। शाम को मवेशी अकेले घर आ गए लेकिन रामपत वापस नहीं आया। जिसके बाद परिजन उसकी खोज में निकले तो पता चला कि ग्राम का रमेश भी अपने मवेशी चराने गया था।

Read Also: Bhikhari Ka Video: भिखारी ने खरीदा iPhone 15, बोरी भर लाया सिक्‍के, देखने वालों के उड़ गए होश

परिजनों ने रमेश से जानकारी ली तो उसने बताया मंगलवार को रामपत पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था। जिसके बाद वह भागते दिखा था। उसके बाद वह अपने मवेशी लेकर घर आ गया। इस स्थिति में परिजन खोजबीन के लिए निकले खोजबीन के दौरान रामपत नाले के पास गिरा हुआ मिला ।जिसे सरकारी अस्पताल लाया गया। जहा डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुधवार को रामपत के शव का पोस्ट मार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया।

Read Also: Uorfi Javed New Video: टूटी गर्दन फिर भी पत्‍ता गोभी बनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, यूजर बोले- ‘घर पर आराम करो’

20 दिन से लापता पत्नी के शव के बाद मिला एक नरकंकाल, पति होने की आशंका (Betul News)

बैतूल। बैतूलबाजार में मंगलवार को पुलिस को खेत में एक व्यक्ति का कंकाल मिला। शव की पहचान अभी तक नहीं हुई है, लेकिन आशंका है कि 20 दिन से लापता पतिराम का शव हो सकता है। एक दिन पहले ही पुलिस को उसकी पत्नी का शव मिला था। फिलहाल पुलिस कंकाल की पहचान करने में जुटी है। बैतूलबाजार के किसान नयन वर्मा के खेत में काम करने वाले पतिराम और उसकी पत्नी अनिता 26 सितंबर से लापता थे। इसमें से सोमवार को पत्नी अनिता का शव मिला था।

(Betul News) दोनों पति और पत्नी इंदौर जाने का कहकर निकले थे। दूसरे दिन मंगलवार को जहां पर पत्नी का शव मिला था, उसके आसपास के खेत से एक कंकाल बरामद किया गया है। आशंका है कि पतिराम का शव हो सकता है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हुई है। बैतूलबाजार थाना प्रभारी बबीता उइके ने बताया एक कंकाल मिला है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हुई है। शिनाख्त होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने बताया अनिता के शव की पीएम रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। घटना की जांच की जा रही है। करंट से मौत होने की आशंका उप निरीक्षक जुगल किशोर ने बताया गन्ना के खेत में एक व्यक्ति का कंकाल मिला है।

उसके केवल कमर के हिस्से में मांस बचा है।(Betul News) कपड़े देखकर उसका खेत मालिक पतिराम का कंकाल होने की बात कह रहा है, लेकिन स्पष्ट नहीं है। उन्होंने बताया संभावना है कि खेत में करंट लगने से मौत हुई है। फिर भी पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Story