Betul Police : पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस, दो ठिकानों पर जुआ खेलते धराएं जुआरी

Betul Police : दो ठिकानों पर जुआ खेल रहे जुआरी धराएं,पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस
Betul Police : दो ठिकानों पर जुआ खेल रहे जुआरी धराएं,पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस

दो ठिकानों पर जुआ खेल रहे जुआरी धराएं, पुलिस ने जुआरियों का निकाला जुलूस

Husband Wife Jokes : पत्नी- अजी सुनते हो दो किलो मटर ले लूँ ? पति- हाँ …..

  •  विजय सावरकर 

Betul Police : मुलताई। नगर के दुर्गा पंडालो के आसपास जुआ चलने की सूचना पर पुलिस ने दो ठिकानों पर दबिश देकर जुआ खेल रहे सात जुआरियों को पकड़ा। जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के साथ धारा 151 के तहत भी कार्रवाई की। जुआरियों को पुलिस थाने से तहसील कार्यालय तक जुलूस निकालकर पैदल ले गया। एसडीओपी सुरेश पाल सिंह और टीआई प्रज्ञा शर्मा ने बताया गुरुवार रात में मां भवानी मंडल के पीछे रविंद्र पिता बंसीलाल सोनी निवासी शास्त्री वार्ड, मनीष पिता गोवर्धन पवार निवासी राजीव गांधी वार्ड, अलकेश पिता रामदास पवार भगतसिंह वार्ड को जुआ खेलते पकड़ कर उनके पास से 1890 रुपये जब्त किए।

Betul Police : वही आंगनवाड़ी केंद्र के सामने बिरुलबाजार रोड पर हेमराज पिता होरीलाल निवासी नंदपुर आमला,समीर सोनेकर पिता रामकुमार सोनेकर निवासी आमला,रमेश पवार पिता हीरालाल पवार निवासी गुरुसाहब वार्ड और एक अन्य युवक को जुआ खेलते हुए पकड़ा। इनके पास से 1830 रूपए जब्त किए गए। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर धारा 151 के तहत भी कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि थाने का वाहन खराब होने से जुआरियों को पैदल तहसील कार्यालय तक ले जाया गया।

ये भी पढ़ें – Betul Rape Case: बैतूल में 10वीं की छात्रा से जबरदस्ती बलात्कार, आरोपी को 20 साल की कठोर सजा, जुर्माना भी लगाया

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Story