Betul Criminal News : भारी पुलिस बल के साथ राजस्थान पुलिस ने किया आरोपी को मुलताई न्यायालय में पेश

Betul Criminal News : (बैतूल/मुलताई) – राजस्थान पुलिस के 15 जवान ,स्कॉट पायलट कमांडो 5, और बीकानेर से मुलताई तक पढ़ने वाले प्रत्येक जिले के सब इंस्पेक्टर एवं हेड कांस्टेबल सहित सात पुलिसकर्मियों ने  सुरक्षा के साथ  बीकानेर से एक आरोपी हत्या का आरोपी श्रवण सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह उम्र 25 निवासी बीकानेर राजस्थान को दिनेश मीणा प्रथम व्यवहार न्यायाधीश के न्यायालय में पेश किया। वरिष्ठ अधिवक्ता राजेंद्र उपाध्याय ने बताया कि पिछले दिनों साईं खेड़ा पेट्रोल पंप के मालिक से अपने आप को एडिशनल एसपी बता कर धोखाधड़ी की गई थी इस मामले में श्रवण सिंह को आरोपी बनाया गया था।

इस मामले में आरोपी के विरुद्ध धारा 420 /170 का मामला प्रथम व्यवहार न्यायालय में चल रहा है ।आरोपी 2018  से राजस्थान मे गंभीर आरोपों में बीकानेर राजस्थान की जेल में बंद है । आरोपी पर राजस्थान में भी अनेक गंभीर अपराध दर्ज है यही कारण है कि भारी पुलिस बल की तैनाती और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ आज उक्त आरोपी को मुलताई न्यायालय में पेश किया गया है जहां आरोपी के साईं खेड़ा धोखाधड़ी मामले में बयान दर्ज किए गए हैं।

राजस्थान पुलिस के आई एस आई होशियार सिंह ने पत्रकार को बताया कि आरोपी  श्रवण सिंह हार्डकोर आरोपी किस श्रेणी में आता है उस पर फिरौती और हत्या के अनेक मामले चल रहे हैं और वह भी बीकानेर जेल का कैदी है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए । आरोपी के साथ बीकानेर से मुलताई न्यायालय पहुंचे हेड कांस्टेबल ने बताया कि राजस्थान पुलिस जिसमें सब इंस्पेक्टर हेड कांस्टेबल सहित 15 पुलिस बल पुलिस बस में सवार होकर बीकानेर से आरोपी के साथ निकले थे। उन्हें मुलताई न्यायालय पहुंचने में 25 घंटे लगे हैं बीकानेर से मुलताई तक प्रत्येक जिले से फॉलो गार्ड लिए गए जो कि अपने जिला के सीमा में पुलिस टीम का मार्गदर्शन करती रही।

Betul Criminal News :  भारी पुलिस बल के साथ राजस्थान पुलिस ने किया आरोपी को मुलताई न्यायालय में पेश

बैतूल से सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार मालवीय के नेतृत्व में ड्राइवर सहित 7 पुलिस जवानों ने इस टीम का नेतृत्व कर मुलताई न्यायालय तक पहुंचाया। बताया जा रहा है कि आरोपी अनेक खतरनाक संगीन मामलों में आरोपी है जिसे देखते हुए सुरक्षा के इतने इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि जब एडिशनल एसपी बनकर साईंखेड़ा पेट्रोल पंप के संचालक से धोखाधड़ी की गई थी उसी समय मुलताई नगर के बस स्टैंड पर स्थित हरदयाल पेट्रोल पंप से भी धोखाधड़ी की गई थी इस मामले का फैसला पूर्व में हो चुका है उक्त मामले में भी सरवन राजपूत आरोपी था।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *