Betul Ki Taza Khabar : अब ग्रामीणों को नहीं होगी पेयजल की समस्या; विधायक के प्रयास से दूर हुई पानी की किल्लत

Betul Ki Taza Khabar : अब ग्रामीणों को नहीं होगी पेयजल की समस्या; विधायक के प्रयास से दूर हुई पानी की किल्लत

Betul Ki Taza Khabar : (बैतूल)। सिपावा ग्राम में पानी की किल्लत को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक सुखदेव पांसे ने ट्यूबवेल के माध्यम से पानी वितरण की शुरुआत की। गौरतलब है कि सिपावा में प्रतिवर्ष गर्मी में भारी जलसंकट गहरा जाता है। पानी की कमी के चलते रहवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विधायक द्वारा ट्यूबवेल खनन करवाने से लोगों को परेशानी से राहत मिलेगी।

ग्रामीणों ने जलसंकट की समस्या को विधायक के समक्ष रख समाधान की मांग की थी। विधायक ने जलसंकट की समस्या को देखते हुए तत्काल प्रभाव से ट्यूबवेल खनन करवाया, अब ग्रामीणों को राहत है। उल्लेखनीय है कि विधायक श्री पांसे ने ग्राम सिपावा में 1 वर्ष के दौरान लाखों रुपए के विकास कार्यों को स्वीकृति दिलवाई है। विधायक के इस प्रयास पर ग्रामीणों ने उनका सम्मान कर आभार व्यक्त किया है।

15 लाख के विकास कार्यों का किया शिलान्यास

सिपावा के भिक्कू कामड़ी और विशाल खपरिये ने बताया कि विधायक पांसे अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार सभी प्रकार की समस्याओं के निदान के लिए तत्पर रहते हैं। सड़क, नाली, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं ग्रामीणों को मिल रही है। ग्राम सिपावा में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने विधायक को अवगत कराया था। विधायक ने संबंधित अधिकारियों से बात कर तत्काल समस्या का निराकरण किया।

पिछले महीने विधायक ने 150 मीटर सीमेंट नाली बनाने के लिए कार्यवाही की थी, जिसका कार्य अभी जारी है। नाली निर्माण की लागत लगभग 5.51 लाख रुपए है। उसके पहले ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने ग्राम सिपावा में पुलिया की सौगात दी जिसकी लागत 6.64 लाख रुपए थी। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि विधायक पांसे ऐसे ही मुलताई विधानसभा क्षेत्र के चहेते विधायक नहीं कहे जाते। वे ग्रामीणों की हर प्रकार की समस्याओं  का निराकार करते है, काम पहले घोषणा बाद में करते हैं।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *