Deputy Collector Nisha Bangre : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को गोली मारने की धमकी, यात्रा बंद नहीं की तो कुचल देंगे ट्रक-डंपर?

Diputy Collector Nisha Bangre : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को गोली मारने की धमकी, यात्रा बंद नहीं की तो कुचल देंगे ट्रक-डंपर?Deputy Collector Nisha Bangre : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरी जब से चुनाव मैदान में उतरी है, तब से नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। सरकार से इस्तीफा को मंजूर करने की मांग को लेकर इस समय डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे न्याय यात्रा पर चल रही है। न्याय यात्रा के दौरान डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को गोली मारने, ट्रक और डंपर से कुचल देने की धमकी मिल रही है।

निशा बांगरे ने कहा कि मुझे और मेरे साथियों को लगातार धमकी मिल रही है कि इस न्याय यात्रा को रोक दें। इटारसी और होशंगाबाद से आगे नहीं बढऩे दिया जाएगा। साथियों को यह भी धमकी दी जा रही है कि इस यात्रा को बंद कर दीजिए नहीं तो क्या पता राजनीति में कब आपके या आपके ऊपर गोली चल जाए या फिर कोई ट्रक डंपर आपको कुचल दे यह आपको पता भी नहीं चलेगा।

Diputy Collector Nisha Bangre : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को गोली मारने की धमकी, यात्रा बंद नहीं की तो कुचल देंगे ट्रक-डंपर?इस तरह से हमें धमकी प्राप्त हो रही है तो मैं मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन से कहना चाहूंगी कि इन धमकी और चेतावनी यात्रा को सीरियस लेकर इसे गंभीरता से ले और मेरे साथ या मेरे साथी के साथ किसी भी प्रकार की घटना होती है तो इसके लिए शासन-प्रशासन जिम्मेदार होगा। यह सारी बातें न्याय यात्रा के तीसरे दिन डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने सारनी में कही।

शिवराज मामा ने खुले आसमान के नीचे सोने के लिए विवश किया (Deputy Collector Nisha Bangre)

Diputy Collector Nisha Bangre : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को गोली मारने की धमकी, यात्रा बंद नहीं की तो कुचल देंगे ट्रक-डंपर?निशा बांगरी डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरी (Deputy Collector Nisha Bangre) ने कहा कि वह कल रात सारणी में खुले आसमान के नीचे रुके थे। उनका कहना है कि जिस तरह देश के करोड़ों लोग फुटपाथ पर सोते हैं उनका जीवन कैसा होता है यह महसूस करने के लिए हम भी फुटपाथ पर सोए। शिवराज मामा ने हमें विवश कर दिया है कि हम खुले आसमान के नीचे सोए। श्रीमती बांगरे का कहना है कि एक तरफ महिला आरक्षण की बात की जा रही है। वहीं एक महिला को सरकार परेशान कर रही है।

बता दें कि 28 सितंबर से डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे न्याय यात्रा पर है। उन्होंने न्याय यात्रा आमला से शुरू की है। वह 335 किलोमीटर पैदल चलेगी। यह न्याय यात्रा निशा बांगरे ने सरकार से इस्तीफा मंजूर कराने के लिए शुरू की है। यात्रा के दौरान वह अपने हाथ में संविधान लेकर चल रही है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *