Betul Police Samman: 24 घंटे में किया अंधेक्तल का खुलासा, एसपी ने उत्कृष्ट कार्य के लिए किया पुरस्कृत

Betul Police Samman: 24 घंटे में किया अंधेक्तल का खुलासा, एसपी ने उत्कृष्ट कार्य के लिए किया पुरस्कृत

Betul Police Samman: सारणी थाना क्षेत्र में हत्या के मामले का 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाने वाले कार्यवाहक प्रधान आरक्षक को पुलिस अधीक्षक ने सम्मानित किया.

बता दें कि (Betul Police Samman)

थाना सारणी, जिला बैतूल में दिनांक 03.01.2024 को फरियादी प्रतीक पिता मोहनलाल असाटी उम्र 32 साल निवासी बस स्टैंड पाथाखेडा थाना सारणी ने रिर्पोट किया कि सतपुडा तौल कांटा घर के पीछे नाले में डब्ल्यूसीएल सुरक्षाकर्मी चंदन पिता दीपक मोदी निवासी पाथाखेडा की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया है . सूचना पर तस्दीक उपरांत थाना सारनी में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 8/2024 धारा 302,201 भादवि का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया. (Betul Police Samman)

चौकी पाथाखेडा थाना सारनी में पदस्थ कार्यवाहक प्रधान आरक्षक क्रमांक 333 आसीफ खान द्वारा घटना स्थल निरीक्षण पर खड़े ट्रक के दरवाजे को चैक किया गया जो खुला हुआ था एवं ट्रक ड्रायवर के विषय में पतारसी की जो फरार था. विवेचना के दौरान प्राप्त साक्ष्यों एवं कार्यवाहक प्रधान आरक्षक क्रमांक 333 आसीफ खान की सूझबूझ के आधार पर ही आरोपी ट्रक चालक व उसके सहयोगियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का खुलासा किया गया . (Betul Police Samman).

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News