Betul News : इंदौर हाइवे पर बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत; इधर ताप्ती और पारसडोह में डूबे एयरफोर्स जवान सहित 3 के शव मिले

Betul News : इंदौर हाइवे पर बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत; इधर ताप्ती और पारसडोह में डूबे एयरफोर्स जवान सहित 3 के शव मिलेBetul News : बैतूल-इंदौर हाईवे पर शनिवार दोपहर बस ने बाइक चालक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक नसीराबाद से चंडी जा रहा था, तभी सामने से आ रही बस ने युवक को बाइक सहित कुचल दिया। इधर ताप्ती बारहलिंग में डूबे युवा का दूसरे दिन शव मिल गया है। युवक घट विसर्जन करने गया था। इस दौरान उसकी गहरे पानी में जाने से डूबने से मौत हो गई। दूसरी और धनोरा स्थित पारसडोह में डूबे दो एयरफोर्स जवान के शव भी बरामद कर लिए गए हैं।

बस ने बाइक सवार को रौंदा(Betul News)

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 1:00 बजे गायत्री बस जो कि इंदौर की तरफ से बैतूल आ रही थी। वहीं नसीराबाद से चंडी दरबार की ओर बाइक से जा रहे अनिल उईके 22 वर्ष की सामने से आ रही बस से भिड़ंत हो गई। बस युवक और बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गई। अनिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक अनिल रॉन्ग साइड से बाइक चला रहा था और इसी वजह से वह बस में आ गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ताप्ती नदी में डूबे युवक का शव मिला इंदौर हाइवे पर बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत; इधर ताप्ती और पारसडोह में डूबे एयरफोर्स जवान सहित 3 के शव मिले

बारहलिंग ताप्ती नदी में गणेश भगवान जी का घट विसर्जित करने आये समीप के ग्राम बोथी निवासी हेमन्त पिता शिवलाल 25 वर्ष ताप्ती नदी में गहरे पानी में डूब गया था। झल्लार पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को शनिवार 30 सितंबर को ताप्ती मंदिर के सामने वाले भाग में शव दिखलाई दिया। शव को बड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाला गया। मामले की जांच कर रहे झल्लार थाने के एएसआई विजेश रघुवंशी ने बताया कि शव रात भर पानी में रहने से उसका कुछ भाग डैमेज हुआ है। शव को पीएम के लिए झल्लार ले जाया गया है।

पारसडोह में डूबे एयरफोर्स जवानों के भी शव मिलेंBetul News : इंदौर हाइवे पर बस ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत; इधर ताप्ती और पारसडोह में डूबे एयरफोर्स जवान सहित 3 के शव मिले

एयरफोर्स के जवानों का ग्रुप पिकनिक मनाने के लिए धनोरा पारसडोह शुक्रवार को गया था। इस दौरान दो जवान नहाने के लिए झरने के पास चले गए और गहरे पानी में जाने से डूब गए थे। एसडीआरएफ की टीम ने दोनों जवानों की शव को खोज लिया है।

आठनेर थाना प्रभारी राजन उइके ने बताया कि आमला एयरफोर्स के दो जवान विकास पिता विष्णुदत्त (23) और योगेंद्र धाकड़ उम्र (23) करीब 8 जवानों के साथ पिकनिक मनाने के लिए धनोरा पारसडोह गए थे। पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्ध इस स्थल पर खतरनाक पानी का डोह(खोह) है। नहाते समय इसी में चले जाने से दोनों जवानों की मौत हुई है।

बताया गया कि दोनों शवों को आमला एयरफोर्स ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि एसडीआरएफ के 6 जवानों ने एयरफोर्स टीम के साथ करीब 9 घंटे तक सर्च आपरेशन चलाया जिसके बाद दोनों जवानों के शव बरामद हो सके हैं।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *