CM Betul News : मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों से मुलाकात की, लिया फीडबैक

 

Betul Today News: मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों से मुलाकात की, लिया फीडबैकCM Betul News : (बैतूल)। भू-अधिकार पत्र वितरण एंव महिला सम्मेलन में शामिल होने बैतूल पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम के बाद जिले के जनसेवामित्रो से मुलाकात कर उनके अनुभव व कार्यो का फीडबैक लिया। इस अवसर पर जनसेवा मित्र अमरदीप भालेकर से मुख्यमंत्री ने इस इंटरशिर्प के अनुभव साझा करने कहा। अमरदीप भालेकर ने मुख्यमंत्री को बताया की जिले में 150 जनसेवामित्र सीएम रिसर्च फेलो मनदीप सिंह परिहार के नेतृत्व में जिले भर में बहुत अच्छा काम कर रहे।

वर्तमान में महिलाओ के आर्थिक सशक्तिकरण योजना मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में अधिक से अधिक महिलाओं के फॉर्म भरने,ईकेवायसी तक के कार्य जनसेवामित्र अपनी अपनी पंचायतों के साथ मिलकर कर रहे हैं। साथ ही नुक्कड़ नाटक,दिवार पर नारे लिखकर,घर घर जाकर पीले चावल दे कर लाडली बहनो को आमंत्रित कर रहे हैं। आमला से जनसेवामित्र ललित तायवाड़े ने फील्ड पर आ रही सर्वर की समस्या से मुख्यमंत्री को अवगत कराया जिसके लिए मुख्यमंत्री ने शिविरों की संख्या में बढ़ोत्तरी करने की बात कही।

Betul Today News: मुख्यमंत्री जनसेवा मित्रों से मुलाकात की, लिया फीडबैक

 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जनसेवामित्र भी अपने अपने ब्लाकों में ,ग्रामो में जाकर लोगो से मिले लाड़ली बहना योजना के फॉर्म भरने में सहयोग कर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुचाने में मदद करें। मुख्यमंत्री ने अमरदीप की कार्यो की प्रशंसा की।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *