Live CM Shivraj In Betul : बैतूल सीएम शिवराज का भाषण लाईव, महिला सम्‍मेलन का हो रहा आयोजन

 

Live CM Shivraj In Betul : बैतुल सीएम शिवराज का भाषण लाईव, महिला सम्‍मेलन का हो रहा आयोजनLive CM Shivraj In Betul : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैतूल पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां पुलिस परेड ग्राउंड पर आयोजित राज्य स्तरीय मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार पत्र वितरण एवं महिला सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लेंगे एवं विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। श्री चौहान विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों को हितलाभ भी वितरित करेंगे। वे कार्यक्रम स्थल पर लगाई गई विकास कार्यों की प्रदर्शनी का अवलोकन भी करेंगे। कार्यक्रम के अंत में जनसेवा मित्र एवं जन अभियान परिषद के अमले से चर्चा करेंगे। कुछ ही देर बाद आयोजन में उनका संबोधन होगा। आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर उनका भाषण सुन सकते हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम पुलिस ग्राउंड में आयोजित होने की वजह से हेलीपैड मुख्यालय से करीब दस किमी दूर टिगरिया गांव में बनाया गया है। यहां से सड़क मार्ग से वे पुलिस ग्राउंड पहुंचे। मुख्य कार्यक्रम के दौरान सीएम नवनिर्मित 150 बिस्तरीय अस्पताल भवन का लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा कई सड़कों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी किया जाएगा। भैंसदेही में सीएम राईज स्कूल के लिए सीएम द्वारा भूमिपूजन किया जाएगा।

अलग-अलग जगह व्यवस्था बसों की पार्किग के लिए

सीएम के कार्यक्रम में आने वाले हितग्राहियों को लाने वाले वाहनों एवं बसों की पार्किंग के लिए व्यवस्था बनाई गई है। नगर पालिका द्वारा पार्किंग स्थल को रातोंरात तैयार कर लिया गया है। अभिनंदन सरोवर के पीछे स्थित मैदान में और घोड़ाडोंगरी क्षेत्र से आने वाली बसों की गौठाना में पार्किंग होगी। अन्य स्थानों पर भी पार्किंग व्यवस्था की गई है। रविवार को दोपहर में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस द्वारा सीएम के प्रोग्राम की तैयारियों का जायजा लिया गया। मंच स्थल एवं यहां की गई तमाम व्यवस्थाओं का उनके द्वारा निरीक्षण किया गया।

पूर्व सांसद करेंगे मेडिकल कॉलेज और कृषि महाविद्यालय के लिए चर्चा

सीएम जिले में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में वैसे तो प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं को लेकर फोकस रहेगा। चुनावी वर्ष होने की वजह से तमाम-योजनाओं के हितग्राही भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जिले में कार्यक्रम होने के बाद भी जिले के परिप्रेक्ष्य में अधिक बातें होना संभव नहीं होगा, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जिले को सीएम कोई सौगात देकर जाएंगे। पूर्व सांसद एवं कुशाभाऊ ठाकरे न्यास के अध्यक्ष हेमंत खण्डेलवाल ने बताया कि जिले में लम्बे समय से मेडिकल कॉलेज एवं कृषि महाविद्यालय को लेकर मांग हो रही है। वे सीएम से मेडिकल कॉलेज एवं कृषि महाविद्यायल के लिए व्यक्तिगत चर्चा करेंगे।

https://www.youtube.com/live/7XeO6v-yksM?feature=share

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *