Betul Suicide News : कर्ज में डूबे व्‍यक्ति ने डेम लगाई छलांग, हुई मौत

Betul Suicide News : कर्ज में डूबे व्‍यक्ति ने डेम लगाई छलांग, हुई मौत
Source – Social Media

Betul Suicide News : मुलताई थाना क्षेत्र के मासोद चौकी अंतर्गत ग्राम बोरगांव के ओमकार पिता मनीराम साहू उम्र लगभग 50 वर्ष ने पुलिया के उपर से छलांग लगाकर पारसडोह डेम में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि ग्राम बोरगांव के वॉल मेन ओमकार साहू ग्राम बोरगांव में बीसी समूह संचालित करता था, जो की बीसी समूह के अध्यक्ष भी थे,मंगलवार सुबह लगभग 11:00 बजे अंबोरा नदी पर बने पुलिया, पारसडोह डेम की नदी में कूदने से जान चली गई.

राहगीरों द्वारा ओमकार की डेम में कूदने की सूचना गांव में दी,ओमकार की डेम में कूदने की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया,और मौके पर भरी भीड़ जमा हो गई,जिसके बाद परिजनों ने सूचना हंड्रेड डायल को दी, हंड्रेड डायल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डेम से बाहर निकला गया. जहा से शव को मुलताई के सामूदायिक स्वास्थ केंद्र पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले (Betul Suicide News) की जांच प्रारंभ कर दी गई है.

बीसी का कर्ज था (Betul Suicide News)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओमकार ने कर्ज में होने के वजह से डेम में कूदकर अपनी जान गवा दी. सूत्र बताते है की ओमकार के उपर समूह के लगभग 12 लाख रुपए कर्ज है,बीसी समूह की बैठक में बीसी समूह की तारीख भी बड़ा दी थी, बीसी समूह का पूरा हिसाब करना था जिसको लेकर ओमकार को बीसी समूह में पैसे जमा करना था,जिसको लेकर ओमकार ने मंगलवार डेम (Betul Suicide News) में कूदकर जान दे दी.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News