Betul News: अस्पताल की खिड़की में हालत गंभीर मिला नवजात शिशु, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

Betul News: चिचोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रविवार को एक लावारिस नवजात शिशु के मिलने से हड़कंप मच गया। कोई अज्ञात व्यक्ति शिशु को अस्पताल की बाथरुम की खिड़की में छोड़कर चला गया। जीवित अवस्था में मिले शिशु का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती करने के लिए भेज दिया गया है।

बीएमओ राजेश अतुलकर के मुताबिक रविवार को सीएचसी में भर्ती एक महिला जब अस्पताल के बाथरुम की तरफ पहुंची तो उसे बाथरुम की खिड़की पर रखा यह नवजात दिखाई दिया। जिसकी उसने अस्पताल के स्टाफ को जानकारी दी।

हालत नाजुक होने के कारण एमएमसीयू में भर्ती कराया

जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के बाद इस शिशु को प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत नाजुक होने के चलते एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती करने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। बीएमओ अतुलकर ने बताया कि अस्पताल में मिला यह शिशु छ से सात माह की प्रसूति के बाद जन्म लिया लग रहा है। जिसके कारण उसका वजन भी करीब साढ़े सात सौ ग्राम है।

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने तुरंत इस नवजात के मिलने की सूचना पुलिस थाने में दी। जिस पर थाना प्रभारी तरन्नुम खान, जांच अधिकारी अजय अजमेरिया एवं पुलिस बल ने घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना कर जांच की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारियों, मरीजों से भी पूछताछ की है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *