Today Betul Samachar: फौजी बेटा बोला – माता-पिता को पेशाब पिलाने की बात झूठी, ऐसा सोच भी नहीं सकता, आहत होकर कहा-मर जाऊंगा

Today Betul Samachar: फौजी बेटा बोला - माता-पिता को पेशाब पिलाने की बात झूठी, ऐसा सोच भी नहीं सकता, आहत होकर कहा-मर जाऊंगा

Today Betul Samachar (मुलताई) : ग्राम टेमझिरा ब में एक फौजी द्वारा अपने माता-पिता को यूरिन पिलाकर मारपीट के मामले ने तूल पकड़ रखा है. इस मामले में गुरूवार आरोपी सैनिक ने इन सभी आरोपो को झूठा बताया है और कहा है कि वह देश की सेवा करने वाला व्यक्ति है. उस पर इस तरह के झूठे आरोप लगेंगे तो वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेगा, उसका कहना है कि पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है और इस कारण उसे फसाया जा रहा है.

मामले में आरोपी बने आर्मी मेन प्रभु ने बताया कि पिछले 16 सालों से वह आर्मी में है और लगातार देश की सेवा कर रहा है. उसने अपने पिता के नाम पर कुछ समय पहले एक प्लॉट लिया था, इसी प्लाट के कागज जब उसने अपने पिता से मांगे तो उसका बड़ा भाई और परिजन मिलकर उसके खिलाफ षड्यंत्र (Today Betul Samachar) रच रहे है. गांव के कुछ लोग इस प्लॉट को खरीदना चाहते हैं, इसलिए वह भी उनके साथ मिल गए हैं और इस तरह के झूठे आरोप उस पर लगाए जा रहे हैं.

आर्मी मेन ने बताया कि उसपर जो घटिया तरीके के आरोप लगाए गए हैं, उससे वह बुरी तरह आहत हो गया है और आत्महत्या करने की भी सोच (Today Betul Samachar) चुका है. वह पुलिस के सामने अपना पक्ष भी रखेगा और उसके बाद आगे क्या करना है यह तय किया जाएगा.

जिस मां ने दूध पिलाया क्या उसको यूरिन पिलाऊंगा (Today Betul Samachar)

आरोपी फौजी का कहना है कि जिस मां ने उसे दूध पिलाकर इतना बड़ा किया है, क्या वह उसे यूरिन पिलायेगा. छोटा-मोटा विवाद हुआ था, जिसे इतना बड़ा रूप दे दिया गया है. उसके पिता पैरालिसिस के मरीज है, उनके साथ भी मारपीट नहीं की गई है. विवाद को गंदा रूप देखकर प्रॉपर्टी हड़पने का प्रयास किया जा रहा है. (Today Betul Samachar)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News