Betul News: डीजीएम ने कर्मचारी से मांगी 70 हजार की रिश्‍वत, कर्मचारी बोला- मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगा!

विद्युत वितरण कंपनी उत्तर संभाग के उप महाप्रबंधक को लेकर शिकायत

Betul News: डीजीएम ने कर्मचारी से मांगी 70 हजार की रिश्‍वत, कर्मचारी बोला- मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगा!

Betul News (बैतूल): विद्युत वितरण कंपनी संभाग उत्तर के वितरण केन्द्र खेड़ली बाजार के एक आऊटसोर्स कर्मी ने वापस काम पर रखने के लिए डीजीएम हितेश वशिष्ठ द्वारा 70 हजार रूपए की रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाया है. वही इन आरोपों को लेकर हितेश वशिष्ठ का कहना है कि बेबुनियाद आरोप है, काम करना नही है. हमने उसकी शिकायत थाने में की है.

Betul News: डीजीएम ने कर्मचारी से मांगी 70 हजार की रिश्‍वत, कर्मचारी बोला- मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगा!

वही शिकायतकर्ता आऊटसोर्स कर्मी राहुल चौहान ने कलेक्टर और एसपी को की शिकायत में आत्महत्या की चेतावनी दी है. शिकायतकर्ता राहुल चौहान ने वितरण केंद्र के कर्मचारियों के व्हाट्सअप गु्रप में भी आत्महत्या को लेकर पोस्ट (Betul News) डाली है. राहुल चौहान ने जो कलेक्टर को शिकायत की उसमें बताया कि वह विगत 4 वर्ष से विद्युत वितरण केंद्र खेड़ली बाजार में आऊटसोर्स के पद पर कार्य कर रहा था. जून 2023 में बाइक पेड़ से टकरा जाने के कारण वह घायल हो गया. करीब 8-10 दिनों तक वह बेहोश रहा. इसके बाद उसके कंधे की एक हड्डी टूट गई और सिर पर भी गंभीर चोटे आई थी.

करीब छ: माह तक उसका इलाज चला और वह काम करने में असमर्थ रहा. इस दौरान उसके द्वारा वितरण केंद्र खेड़ली बाजार में मौखिक एवं लिखित आवेदन देकर इसकी सूचना (Betul News) दी गई.

जब वह नवंबर 2023 में काम पर वापस आया तो कार्यालय में पदस्थ लिपिक लक्ष्मण धुर्वे द्वारा कहा गया कि तुम्हे हटा दिया गया है. फिर वह सहायक प्रबंधक संतू उईके से मिला तो उन्होने कहा कि आप रूक जाओं आप को बुला (Betul News) लेंगे. फिर मैं उप महाप्रबंधक हितेश वशिष्ठ से बैतूल कार्यालय में आकर मिला और उनको बताया तो उन्होने कहा कि आप 70 हजार रूपए दे दों. आपको फिर से रख लेंगे. मेरे द्वारा उन्हे कहा गया कि सर मुझे 7 हजार 500 रूपए तो वेतन मिलता है.

मैं घर से गरीब हूं, इतना पैसा कहा से दूंगा. लेकिन उन्होने मेरी बात नही मानी और मैं खाली हाथ लौट आया. मैं दर-दर भटक रहा हूं. यदि समस्या का समाधान नही किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. इसके जिम्मेदार डीजीएम हितेश वशिष्ठ होंगे. वही जीएम से भी संपर्क किया गया लेकिन उन्होने मामले में कोई जवाब ही नही दिया. (Betul News)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News