Shahpur News : शाहपुर बाजार हुआ अव्यवस्थाओं का शिकार, कीचड़ से हुए नागरिक परेशान नागरिक

Shahpur News : शाहपुर बाजार हुआ अव्यवस्थाओं का शिकार, कीचड़ से हुए नागरिक परेशान नागरिक

मुदित शुक्‍ला, शाहपुर

Shahpur News : शाहपुर। नगर में बुधवार को हाट बाजार लगता है। किंतु इन दिनों शाहपुर का बाजार और व्यवस्थाओं की भेंट चढ़ा है। बारिश के चलते बाजार कीचड़ से पटा पड़ा है। कीचड़ का यह आलम है कि बाजार करने आए लोग एवं व्यापारी कीचड़ से अत्यधिक परेशान है एवं निकलना वह बाजार में चलना मुश्किल हो गया है तथा व्यापारियों को अपनी दुकानें लगाने में भी समस्या हो रही है।

Read More- Betul Shahpur News: शाहपुर में युवक पर तेंदुए ने किया हमला, पैर में गंभीर चोट होने पर भेजा जिला अस्‍पताल

इसके पूर्व भी इन समस्याओं के चलते व्यापारी गणों द्वारा स्वयं के खर्च पर इस समस्या से निपटने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई किंतु यह भी ज्यादा दिन नहीं टिकी। व्यापारियों द्वारा कई बार शासन प्रशासन को इस बात से अवगत करवाया गया एवं बाजार हेतु उचित व्यवस्था करने के लिए कहा गया लेकिन नगर परिषद इस और ध्यान ही नहीं दे रही है। नगर परिषद की इस अनदेखी का नतीजा आम नागरिक भुगत रहे हैं। इस मामले में जब भी अधिकारियों से बात की जाती है तो वह पल्ला झाड़ते हुए कोई संतोषजनक उत्तर नहीं देते हैं।

Read More- Viral Jokes In Hindi: औरत: मुझे मेरे पुराने हसबेंड से फिर से शादी करनी है, वकील: अभी आठ दिन पहले ही तो आपका तलाक करवाया है…

इस मामले में शाहपुर सीएमओ मेश्राम से बात की गई तब उनके द्वारा बताया गया कि इस मामले को हम जल्द से जल्द दिखावाते हैं। मामले में व्यापारियों का कहना है कि उनसे प्रति सप्ताह कर एवं शुल्क वसूल किया जाता है किंतु कोई उचित व्यवस्था नहीं की जा रही है। व्यापारियों द्वारा इस बात की सूचना आला अधिकारियों एवं ठेकेदार को दी गई है किंतु आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है इसी प्रकार से बाजार में गंदगी और कीचड़ भरा रहा तो कोई न कोई हादसा होने की आशंका है।

Read More- Betul Mandi Bhav Today : आज 11 जुलाई 2023 के बैतूल मंडी भाव, गेहूं से लेकर अन्‍य उपजों के दामDahi ke Kebab Recipe : घर पर बनाए क्रिस्पी दही कबाब, जिसे बार-बार खाना चाहेंगे आप, यूं करें फटाफट तैयार

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *