Ram Mandir 22 jan : मेरा गांव मेरी अयोध्या : सभी मठ मंदिर में हो रहा रंगाई पुताई का कार्य

Ram Mandir 22 jan : मेरा गांव मेरी अयोध्या : सभी मठ मंदिर में हो रहा रंगाई पुताई का कार्यRam Mandir 22 jan : (आठनेर) (मुकेश सोनी) – मेरा गांव मेरी अयोध्या स्लोगन का नगर के सभी मठ मंदिरों में असर दिखाई दे रहा है. नगर के सभी मठ मंदिरों में रंग रोगण का कार्य जोरों पर चल रहा है. आज नगर के वार्ड क्रमांक 13 श्री राम वार्ड में जब नगर के मात्र एक मंदिर में श्री राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के संबंध में जानना चाहा तो पता चला कि आठनेर नगर के वार्ड क्रमांक 13 में भगवान राम का भव्य मंदिर स्थित है और इस मंदिर में 22 जनवरी के लिए रंग रोगन पुताई का कार्य अपने अंतिम दौर में चल रहा है.

इस संबंध में इस मंदिर के दिनेश आजाद ने बताया कि मंदिर में गुंबद पुताई एवं मंदिर में सभी तरफ से पुताई का कार्य संपूर्ण होने में ही है और यह दो-तीन दिन में पूर्ण हो जाएगा इसी संबंध में नगर के राजेश जितपूरे सहारा वाले ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या जी में जो भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का लोकार्पण होना है एवं 22 जनवरी को आठनेर नगर के श्री राम मंदिर में भी भगवान राम का अयोध्या जी से लगाकर यहां पर सीधा प्रसारण एलईडी के माध्यम से पूरे कार्यक्रम को लाइव दिखाया जाएगा और प्रसादी का वितरण श्री राम मंदिर परिसर में ही आयोजित किया गया है, जो मंदिर आने वाले सभी श्रद्धालुओं को दिया जाएगा.

Ram Mandir 22 jan : मेरा गांव मेरी अयोध्या : सभी मठ मंदिर में हो रहा रंगाई पुताई का कार्यमंदिर के पुजारी पंडित शिवप्रसाद जी ने बताया कि मंदिर के पुताई का कार्य संपूर्ण हो चुका है. गर्भ ग्रह की सफाई आदि पूर्ण कर ली गई है. 22 जनवरी को भगवान श्री राम माता जानकी का अभिषेक विधि विधान पूर्वक किया जाएगा.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

मंत्रोच्चार के साथ सभी भगवान राम के भक्तगणो की उपस्थिति में यह कार्य कर प्रसादी का वितरण किया जाएगा. श्री पंडित शिवप्रसाद जी ने सभी नगर वासियों से 22 जनवरी को श्री राम मंदिर पहुंचने की आशा व्यक्त करते हुए सभी से भगवान के इस मंदिर को ही अयोध्या समझ कर यहां आने की अपील की है.

TaptiDarshan अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है. आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें.

WhatsApp चैनल से जुड़ें

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News