Puppu Hajjam : ऑफ द रिकॉर्ड… पहचान कौन? : पप्पू हज्जम की नाफरमानी से गंज व्यापारियों की शामत आई

Puppu Hajjam : ऑफ द रिकॉर्ड... पहचान कौन? : पप्पू हज्जम की नाफरमानी से गंज व्यापारियों की शामत आई
Source – Social Media

▪️ताप्ती दर्शन, बैतूल

Puppu Hajjam : गंज क्षेत्र में रात 10 बजे बाजार बंद कराने निकली गंज थाना पुलिस के एक्टिव मोड को लेकर गंज क्षेत्र के व्यापारियों में जबरदस्त कानाफूसी हो रही है. इस कानाफूसी का लब्बो लुबाब यह है कि गंज क्षेत्र के चर्चित और महंगे हज्जाम ने किन्हीं साहब के घर जाकर (Puppu Hajjam) चंपी करने से मना कर दिया था. बताया जा रहा है कि कॉलेज रोड पर बहुत महंगे दामों में लोगों के बाल बनाने वाले हज्जाम को कुछ दिनों पहले किन्हीं साहब के बंगले जाकर चंपी कर बाल बनाने तलब किया गया.

उक्त हज्जाम ने सुबह 8 बजे बंगले जाकर आमद देने की जगह कह दिया कि दुकान (Puppu Hajjam) पर भेज दो अच्छे से बना देंगे. यह बात उक्त साहब को बहुत बुरी लगी और इसीलिए अब गंज पुलिस उक्त हज्जाम की दुकान पर आए दिन रात में दबिश देती है कि चलो दुकान बंद करो.

उक्त हज्जाम रात 2 बजे तक शहर के रईसजादों के बाल बनाता है. कहा जा रहा है कि सिपाही हलवदार जाते है, उनसे उक्त हज्जाम ने मुंहचगड़ी की कि और कहा कि औरों की तो बंद करके दिखाओ और इसी दिखाओ के चक्कर में रात 10 बजे डंडा फटकारने को लेकर गंज थाने वाले साहब ने सिस्टम चालू कर दिया. जबकि कोठी बाजार में शराब दुकान से लेकर होटले देर रात तक खुली रहती हैं. (Puppu Hajjam)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News