Betul Suicide News: ITI की छात्रा ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात, पुलिस कर रही मामले की जांच

Betul Suicide News: ITI की छात्रा ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात, पुलिस कर रही मामले की जांच
Source – Social Media

Betul Suicide News: सारणी के शोभापुर इलाके में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं, पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पाथाखेड़ा कोयलांचल के शोभापूर इलाके में यह घटना (Betul Suicide News) हुई है.

पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में पदस्थ और इस मामले में जांच अधिकारी शिवलाल इडपाचे ने बताया कि कालोनी में रहने वाले नीलेश विश्वकर्मा की 19 वर्षीय पुत्री के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की तहरीर डब्ल्यू सी एल हॉस्पिटल से मिलने के बाद आज हॉस्पिटल से शव बरामद कर घोड़ाडोंगरी में शव परीक्षण करवाया गया है. शव परिजनों को सौंप दिया है.

वहीं, एसडीओपी सारणी रोशन जैन ने बताया कि इस मामले में परिवार से आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है. प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला है. जिस समय घटना (Betul Suicide News) हुई मां घर के बाहर बैठी हुई थी. मां ने अंदर जाकर देखा तो बेटी पंखे में दुपट्टा बांधकर फांसी से लटकी हुई थी.

उसे तुरंत काटकर युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्रा सलैया आईटीआई की छात्रा थी. पीएम के बाद परिवार उसका शव छिंदवाड़ा जिले स्तिथ गांव ले गए हैं. जहां उसकी अंत्येष्टि की जाएगी.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News