Betul Suicide News : बीमारी और नौकरी के कारण युवक ने लगाया मौत को गले

Betul Suicide News : बीमारी और नौकरी के कारण युवक ने लगाया मौत को गले

Betul Suicide News : बैतूल में एक युवक ने जहर खा लिया. इलाज के लिए जब परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मुलताई इलाके के गांव भिलाई का नीलेश पाठेकर (27) ने सोमवार रात जहर खा लिया. परिजन उसे गंभीर हालत में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई पहुंचे थे.जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.बताया जा रहा है की युवक कोरोना काल के समय से ही बीमार रह रहा था.

उसे इस दौरान ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था. जिसका ऑपरेशन भी करवाया गया था, जबकि वह हादसे का शिकार भी हों गया था. इन बीमारियों के कारण वह परेशान रहता था. साथ ही नौकरी न लगने के कारण भी परेशान (Betul Suicide News) रहता था. परिजनों के मुताबिक इन सभी बातों के लेकर वो डिप्रेशन में था.

इसी के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल पुलिस चौकी ने शव परीक्षण कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की तहरीर मुलताई पुलिस को भेजी जा रही है. बताया जा रहा है की युवक ने इंजीनियरिंग की थी. नौकरी न लगने के कारण भी वह डिप्रेशन में रहता था. वह पाटेकर परिवार में सबसे छोटा बेटा था. (Betul Suicide News).

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News