Betul Samachar: युवाओं में खाकी वर्दी का सपना, बालाजीपुरम तक लगाई दौड़

Betul Samachar: युवाओं में खाकी वर्दी का सपना, बालाजीपुरम तक लगाई दौड़

Betul Samachar (बैतूल)। आंखों में खाकी वर्दी का सपना लिए युवाओं का जोश इस समय देखते ही बन रहा है। सुबह जल्दी उठकर युवा रोजाना लंबी दौड़ लगा रहे हैं। एमपी पुलिस में भर्ती होने के लिए युवा जमकर पसीना बहा रहे हैं। शनिवार को कंमाडो फिजिकल एकेडमी में प्रशिक्षण (Betul Samachar) प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं ने बैतूल से बालाजीपुरम तक दौड़ लगाई।

युवाओं से बातचीत की तो वह उत्साहित नजर आए। युवाओं का कहना था कि एक बार खाकी वर्दी पहनने के बाद उनका सपना पूरा हो जाएगा। कुछ युवाओं ने बताया कि वह पिछले वर्ष से दौड़ की प्रैक्टिस कर रहे हैं। सुबह दौड़ लगाने के बाद शाम को भी दौड़ लगाते हैं। हर हाल में सिलेक्ट होने के लिए कोई कसर न रहे इसलिए रोजाना प्रैक्टिस करते हैं। ग्रुप में तैयारी करने से मन में उत्साह रहता है। मेडिकल फिटनेस के अभ्यास में भी एक-दूसरे का सहयोग मिलता है।

Betul Samachar: युवाओं में खाकी वर्दी का सपना, बालाजीपुरम तक लगाई दौड़

रोजाना सीना मापते हैं। दंड-बैठक की गिनती और दौड़ की टाइमिंग आदि में एक-दूसरे से जानकारी शेयर करने से अपने अंदर की कमियां दूर हो जाती हैं। इससे जज्बा भी बढ़ता है। कंमाडो फिजिकल एकेडमी के संचालक फिजिकल ट्रेनर पवन कुमार अहाके ने बताया लंबी दौड़ से युवाओं के अंदर जोश जुनून पैदा कर उनकी सोच को मजबूत (Betul Samachar) करना है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *