Betul Samachar: हिट एंड रन का विरोध, जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, ज्ञापन भी सौंपा

Betul Samachar: हिट एंड रन का विरोध, जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, ज्ञापन भी सौंपा
Source – Social Media

Betul Samachar: बैतूल में आज फिर सरकार के हिट एंड रन कानून को लेकर ड्राइवर्स ने विरोध किया. ड्राइवर यूनियन ने प्रदर्शन करते हुए इस कानून को वापस लेने की मांग की है.

सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा हुए ड्राइवर आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने इस नए कानून का विरोध किया. उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर इस कानून को वापस लेने की मांग की. यूनियन ने कहा की वे सभी ड्राइवर है. वाहन चला कर अपना जीवन यापन करते है. वर्तमान में एक्सीडेंट होने पर भागने वाले चालक व दुर्घटना होने पर चालक के विरुद्ध कानून में संशोधन कर वाहन चालक पर अत्यधिक जुर्माना व कठोर सजा का प्रावधान (Betul Samachar) किया जा रहा है.

हम सभी चालक उक्त संशोधन से अत्यधिक प्रभावित होंगे. सभी चालक गरीब मजदूर होते है. उन्हें इतना अर्थदण्ड जमा करना संभव नहीं है. इसलिए उनका ड्रायवरी का व्यवसाय बंद हो जाएगा. उनके सामने रोजगार का संकट उत्पन्न हो जाएगा. नया कानून यदि शासन द्वारा नहीं हटाया जाता है तो हम सभी ड्राइवर स्ट्रेरिंग छोड़ो आंदोलन और चक्का जाम करने के लिए विवश (Betul Samachar) होंगे.

यूनियन से जुड़े ड्राइवर्स ने कहा की हादसा (Betul Samachar) होने पर अगर वे मौके पर रुकते है तो भीड़ से उन्हें जान का खतरा है. भीड़ उन्हें जान से भी मार सकती है.ऐसे में यह कानून उनके लिए जीवन का खतरा बन रहा है. इसलिए इसमें संशोधन किया जाए.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News