Betul RHS News: संगठन पर लगे आरोप झूठे, जांच कर सच सामने लाए: राष्ट्रीय हिन्दू सेना

Betul RHS News:(बैतूल)। राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने पुलिस अधीक्षक को गलत आरोप लगाकर छवि धुमिल करने पर आक्रोशित होकर ज्ञापन सौंपा। इस संबंध में प्रदेश संयोजक पवन मालवीय ने बताया कि भैंसदेही ब्लॉक के ग्राम माथनी निवासी युवक संदीप मरकाम ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात्रि वह भैंसदेही ब्लॉक से से 8 स्वयंसेवकों को छोडऩे भारत भारती विद्यालय आए थे जहां रात्रि में 10-12 युवकों द्वारा खुद को राष्ट्रीय हिन्दू सेना के कार्यकर्ता बताकर संदीप का वाहन रूकवा लिया और गौवंश तस्करी का आरोप लगाकर मारपीट की और 5 हजार रूपए लूट लिए।

संदीप ने कहा कि उक्त युवकों ने कहा कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने हमें सूचना दी है कि यहां से एक गौवंश से भरी गाड़ी जा रही है। मध्यभारत प्रांत महामंत्री बंटी सरियाम ने बताया कि जितने भी आरोपी वहां मौजूद थे वह भी ना तो राष्ट्रीय हिन्दू सेना के पदाधिकारी हैंं, सदस्य है और ना ही किसी भी तरह से संगठन से जुड़े हैं। विभाग मंत्री पिंटु उइके ने बताया कि संगठन पर झूठा दोष लगाने वालों को गिरफ्तार कर उसकी कॉल डिटेल / सीडीआर निकाली जाए जिससे साबित हो जाएगा की दीपक मालवीय ने उनसे संपर्क किया था या नहीं।

जिला युवा अध्यक्ष अनुज राठौर ने बताया कि इस घटना के बाद जिनके साथ यह घटना घटित हुई उनका फोन दीपक मालवीय को आया और उन्होने कहा कि आपके कार्यकर्ता गलत व्यवहार कर रहें हैं। तब दीपक उनसे कहा कि आरोपियों से बात करवाओ। दीपक मालवीय ने आरोपियों से बात की तो साफ पता चल रहा था की आरोपी नशे में धुत हैं। उनसे दीपक मालवीय ने  कहा कि ना तो तुम राष्ट्रीय हिन्दू सेना के पदाधिकारी और ना सदस्य और ना ही मेरी तुमसे बात हुई है। तुम गाड़ी तत्काल छोड़ो। इसकी संगठन के पास कॉल रिकार्डिंग उपलब्ध है।

नगर संयोजक अर्जुन प्रजापति ने बताया कि उक्त आरोपियों के पास राष्ट्रीय हिन्दू सेना के परिचय पत्र और सदस्यता पर्ची तक नहीं है। उन्होने कहा कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना बिना पुलिस को सूचना दिए गौवंश तस्करी में लिप्त गाड़ी को नहीं पकड़ता है। ज्ञापन में मांग की गई है कि उक्त घटना में लिप्त आरोपियों जिन्होने राष्ट्रीय हिन्दू सेना की छवि धुमिल की है उन्हें गिरफ्तार कर मीडिया के सामने लाया जाए। जिससे सच सभी के सामने आ सके। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

यह थे मौजूद

ज्ञापन सौंपते समय राष्ट्रीय हिन्दू सेना के जिला महामंत्री अमित यादव, युवा विभाग उपाध्यक्ष अर्जुन चौहान, प्रखंड अध्यक्ष प्रफुल्ल सोलंकी, प्रखंड उपाध्यक्ष स्वपनील पंवार, प्रखंड संयोजक राजा कुंभारे, प्रखंड उपाध्यक्ष मनीष जावलकर, खेड़ी नगरअध्यक्ष नवल प्रजापति, प्रखंड महामंत्री संजय दाभड़े, प्रखंड अध्यक्ष लौकेस रावत, नगर मंत्री मौसम मालवीय, नगर मीडिया प्रमुख अक्की महतकर, प्रखंड उपाध्यक्ष संदीप मालवीय, अमनसिंह पंद्राम आदि मौजूद थे।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *