Betul Politics : 40 वर्षो से भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूँ, भाजपा में ही रहूँगा-रामदयाल अमरूते

कांग्रेस का गमछा पहनाकर फोटो वायरल करना भ्रम फैलाने का षडयंत्र

Betul Politics : 40 वर्षो से भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूँ, भाजपा में ही रहूँगा-रामदयाल अमरूते

Husband Wife Jokes : पत्नी- अजी सुनते हो दो किलो मटर ले लूँ ? पति- हाँ …..

Betul Politics : (बैतूल)। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के मांडवी ग्राम के वरिष्ठ भाजपा नेता रामदयाल अमरूते ने बताया कि वे 40 वर्षाे से भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता है और भाजपा मे ही रहेगे. श्री अमरूते ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी विधायक निलय डागा के निवास पर उन्हे बुलाकर कांग्रेस का गमछा पहनाकर फोटो खिंचवाई गई एवं वही फोटो वायरल की गई. यह कृत्य भ्रम फैलाने का षडयंत्र है.

वरिष्ठ भाजपा नेता श्री अमरूते का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ने अपने पांच वर्षाे के कार्यकाल में विकास के नाम पर ऐसा कुछ नही किया जो मतदाताओ को प्रभावित कर सके. वही भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने हर क्षेत्र में विकास करवाने के साथ-साथ आम जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई है. जिससे गांव-गांव के मतदाता उन्हे आशीर्वाद दे रहे है. साथ ही भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा और ईमानदारी से एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को जीत दिलाने के लिए रात-दिन एक कर रहा है. जिससे कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थको में हड़कंप मचा हुआ है.

श्री अमरूते ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ में भ्रम फैलाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थको ने मेरे जैसे वर्षाे पुराने और निष्ठावान भाजपा कार्यकर्ता की कांग्रेस का गमछा पहने हुए फोटो वायरल करने का षडयंत्र रचा गया है. हालांकि इस षडयंत्र से भाजपा कार्यकर्ता भ्रमित नही हुआ है बल्कि और एकजुट व मजबूत हो गया है. कांग्रेस के षडयंत्र का जवाब भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ मतदाताओ द्वारा इस चुनाव में दिया जायेगा. उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई.

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *