Betul News: बकरियां चराने गई दो बालिकाओं की नदी में डूबने से मौत

Betul News: बकरियां चराने गई दो बालिकाओं की मोरंड नदी में डूबने से मौत हो गई है। घटना जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र के ग्राम हरनिया की है। गुरुवार शाम हुए इस हादसे के बाद शुक्रवार को चिचोली में पीएम के बाद बालिकाओं के शव का परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि बकरियों को पानी पिलाने के दौरान एक बालिका नदी में डूब गई। उसे बचाने नदी में उतरी बड़ी बालिका भी गहरे पानी में चली गई। घटना बीजादेही थाना क्षेत्र के मोरंड नदी (मेल नदी) में हुई । बच्चों के डूबने की खबर उनके साथ में आए अन्य बच्चों ने गांव में जाकर दी। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिए चिचोली अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक बीजादेही थाना क्षेत्र के ग्राम तारा तेंदूढाना निवासी कुछ बच्चे गांव से लगभग डेढ़ किमी दूर हरनिया के पास मेल नदी पर बकरी चराने गए थे। इसी दौरान बकरी लेकर गई आरुति पिता प्रकाश वट्टी (5) का अचानक पैर फिसल गया और नदी में जा गिरी। आरुति को बचाने के लिए आयुषी पिता चैतराम वट्टी (7) नदी में उतरी। दोनों ही गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं तब अन्य बच्चों ने दौड़कर गांव में पहुंचकर ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने दोनों बच्चियों के शव को निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। चिचोली में बालिकाओं के शव का पीएम किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। मृत बालिकाएं चाचा और भतीजे की बेटियां थीं। प्रकाश वट्टी ने बताया घटना के समय घर पर ही थे। बच्चों ने आकर बताया। नदी पर पहुंचे तो दोनों की मौत हो चुकी थी। प्रकाश की आठ बेटी ही बेटी है। आरुति उसकी सातवें नंबर की बेटी थी। वहीं भतीजे चैतराम वट्टी की चार बेटियां हैं। आयुषी सबसे बड़ी बेटी थी। गांव में एक साथ दो बेटियों की मौत से मातम छा गया है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *