Betul News: विश्व हिंदू परिषद भीमपुर प्रखंड की बैठक आयोजित, गांव- गांव में विहिप मना रहा श्री राम जन्म उत्सव

Betul News: विश्व हिंदू परिषद भीमपुर प्रखंड की बैठक आयोजित, गांव- गांव में विहिप मना रहा श्री राम जन्म उत्सव

Betul News:(बैतूल)। विश्व हिंदू परिषद भीमपुर प्रखंड की बैठक श्री रामजन्म उत्सव के निमित भीमपुर के ग्राम बोरढाना में संपन्न हुई। बैठक में जिला सह मंत्री विशाल भौरासे ने कहा कि विहिप की योजना अनुसार श्री राम जन्म उत्सव देश भर की प्रत्येक इकाई पर करने की योजना है। इसी तारतम्य में जिले के प्रत्येक इकाइयों में राम जन्म उत्सव गुड़ी पड़वा से श्री हनुमान जन्म उत्सव तक  मनाया जाएगा। श्री भौरासे ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में लगातार हिंदू मान बिंदुओं को आहत करने में हिंदू विरोधी सक्तिया सक्रिय है।

अब समय आ चुका है कि हम सभी संगठित हो, लगातार मुस्लिम व ईसाइयों द्वारा हिन्दुओं को प्रलोभन देकर या तो ईसाई मिशनरियों द्वारा ईसाई या फिर लव जिहाद का शिकार बना कर हिन्दू बहन बेटियों को मुस्लिम बनाया जाता है। इन सब से बचने के लिए हमें संगठित होने की बहुत आवश्यकता है। ऐसे लोगो को अपने ग्राम अपने कस्बों में आने जाने से भी रोकने के प्रयास करना चाहिए। हमें चाहिए कि हमारे आसपास के मंदिरो में साप्ताहिक सत्संग हो, जिसमे समस्त ग्रामवासी सामूहिक हनुमान चालीसा या आरती करे और अपने ग्राम की गतिविधि भी एक दूसरे से साझा करें।

यदि हमें लगता है कि कोई पास्टर हमारे ग्रामीणों को धर्मांतरित कर रहा है या कोई मुस्लिम हमारी बहन बेटियों को प्यार का प्रलोभन दे रहा हैतो इसकी  जानकारी हमारे कार्यकर्ताओं को दे। जिससे की इस प्रकार के षड्यंत्र से हिंदू समाज को बचाया जा सके, इन प्रलोभनकारियों पर कार्यवाही हो सके। बैठक में ग्रामीण प्रखंड मंत्री अलकेश चावड़ा, सागर करकरे, भाकू परते, दिलीप ऊइके, बंटू नर्रे, अजय धुर्वे, जग्गू ऊइके, लवकेश वाडिवा आदि मौजूद रहे।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *