Betul News: तीन गुना संपत्ति कर बढ़ाए जाने के विरोध में वार्ड की जनता मिली मुख्य नगरपालिका अधिकारी से और बड़े आंदोलन की दी चेतावनी ।

Betul News: तीन गुना संपत्ति कर बढ़ाए जाने के विरोध में वार्ड की जनता मिली मुख्य नगरपालिका अधिकारी से और बड़े आंदोलन की दी चेतावनी ।Betul News:(सारनी)। नगर पालिका में तीन गुना तक बड़े हुए संपत्ति कर दो गुना जलकर और सफाई कर डबल करने के विरोध में क्षेत्र के लोगों ने सामूहिक रूप से मिलकर मुख्य नगरपालिका अधिकारी सीके मेश्राम से मुलाकात की और क्षेत्र में तीन गुना बढ़ाए टैक्स को कम करने की मांग की उस दौरान 36 नं. वार्ड के पार्षद दशरथ सिंह जाट ने कहा कि हम लोगों को अंधेरे में रखकर परिषद में प्रस्ताव पारित किया गया और बगैर बढ़ाएं साइन करा ली गई जिस पर तीखी बहस हुई वहीं वार्ड के मनोहर पचोरिया ने विरोध करते हुए कहा कि पार्षद क्या पढ़े-लिखे नहीं थे जो बगैर देखे साइन कर दि और प्रस्ताव पास करवा लिया ।

क्षेत्र की जनता ने टैक्स ना भरने की चेतावनी देकर बड़े आंदोलन करने का कहा है वहीं वार्ड के लोगों का कहना कि बैतूल में जबकि संपत्ति कर जलकर आधा है और हमारे यहां ही क्यों दो गुना और तीन गुना किया गया जबकि क्षेत्र उजड़ रहा है और व्यापार ठप है इसके बावजूद क्षेत्र की जनता के साथ इस तरह का छलावा करना कहां तक ठीक है और सीएमओ द्वारा टैक्स नहीं कम किए जाने का कहने से लोगों में गुस्सा व्याप्त है। नगरपालिका मिलने गए लोगों में मनोहर पचोरिया, कृष्णकांत आर्य, प्रकाश मालवीय, सीबी साहू, श्रीपत माथनकर, मोहित तिवारी, उमेश वरकडे, मोनू देशमुख, राजेश पाल, भगवानदास मालवीय, रामस्वरूप पाटिल, सतीश बडोनिया, नरेश बिंझाड़े, मोनू साहू सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे ।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *