Betul Ki Khabar: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, पुलिस मामले की कर रही जांच

Betul Ki Khabar: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, पुलिस मामले की कर रही जांच
Source – Social Media

Betul Ki Khabar: गुरुवार रात शाहपुर में एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर पर अज्ञात लोगों ने लोहे के सरियों और कांच की बोतलों से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में घायल ब्रांच मैनेजर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना बैतूल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मोतीढाना की है. जहां संचालित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में पदस्थ ब्रांच मैनेजर सम्भूलाल तारम (45) निवासी बिछुआ जिला छिंदवाड़ा पर ब्रांच के बंद होने के बाद अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया. (Betul Ki Khabar)

बताया जा रहा है कि घटना के समय तारम अपने आफिस के उपर बने घर पर थे.रात करीब 9.30 के आसपास 6 से 7 लोग अपने अपने मुंह पर कपड़ा बांधे सीधे उनके कमरे पर पहुंचे और ब्रांच मैनेजर के साथ मारपीट (Betul Ki Khabar) करने लगे. तीन लोगों के पास लोहे के पाईप थे ओर कुछ लोगों के पास कांच की बोतल थी.

हमलावरों ने ब्रांच मैनेजर के सिर पर पाइप और कांच की बोतल से वार कर दिया. जिसके चलते उनके सर में गंभीर चोट आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मैनेजर के साथियों ने घायल ताराम को लहूलुहान हालत में शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बैतूल जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

रात लगभग 12 बजे उन्हें बैतूल जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है. घायल के सर में गंभीर चोट आई है. वहीं एक हाथ में भी गंभीर चोट आई है. शाहपुर थाना प्रभारी एबी मर्सकोले ने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान हुई है. पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना की गई है.

वसूली का हो सकता है विवाद (Betul Ki Khabar)

थाना प्रभारी के मुताबिक घटना के पहले मैनेजर को मोबाइल पर एक काल आई थी. जिसमें उसे धमकाया गया था कि वो बैंक की किश्त वसूली में ज्यादती कर रहे हैं. उसके बाद मौके पर 5-6 लोग पहुंचे थे. जिन्होंने मैनेजर के साथ मारपीट की. इनमें इलू नाम के एक आरोपी की पहचान हुई है. जिसके घर पर दबिश दी गई थी, लेकिन वह भाग (Betul Ki Khabar) निकला.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News