Betul Fire News : मुलताई की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, काबू करने में जुटी तीन जगह की फायर बिग्रेड, लाखों का नुकसान

Betul Fire News : मुलताई की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, काबू करने में जुटी तीन जगह की फायर बिग्रेड, लाखों का नुकसान

Betul Fire News : मुलताई से अमरावती रोड पर सोयाबीन प्लांट के पास स्थित सूरज बायोमेट्रिक इंडस्ट्रीज में अज्ञात कारणों से आग लग गई है. आगजनी की घटना से 5 लाख से ज्यादा का नुकसान हो गया है. बताया जा रहा है कि इस इंडस्ट्रीज में भूसे से अन्य सामग्री बनाई जाती थी. भूसा बड़ी मात्रा में यहां जमा किया गया था, जिसमें अचानक आग लग गई और आग लगने से भारी नुकसान हुआ है.

आग बुझाने के लिए मुलताई सहित बैतूल बाजार और आठनेर से भी दमकलों को मौके पर बुलाया है. आगजनी में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. पिछले 4 घंटे से लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. बताया जा रहा है कि अमरावती रोड पर मुलताई निवासी अमित अग्रवाल की सूरज इंडस्ट्रीज स्थित है.(Betul Fire News)

चौथिया के पास स्थित कंपनी में भूसा भारी मात्रा में जमा किया था. भूसे से यहां पर अन्य सामग्री बनाने की यूनिट डाली है. भूसे में कल रात भी आग लगी थी, लेकिन उसे बुझा लिया गया था, लेकिन आज सुबह जो आग लगी वह बेकाबू हुई और देखते-देखते आग पूरी इंडस्ट्रीज में फैल गई. इससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. आग की सूचना मिलते ही मुलताई से दो दमकल आठनेर और बैतूल बाजार से भी मौके पर दमकल पहुंचकर आग बुझा रही है.(Betul Fire News)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News