Betul Accident News : बड़ा हादसा, शाहपुर के पास दो वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौत

Betul Accident News : बड़ा हादसा, शाहपुर के पास तो वाहनों में जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौतBetul Accident News : शाहपुर. नेशनल हाईवे पर लगातार दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. बैतूल से लेकर भोपाल तक बन रहे नेशनल हाईवे में लेट लतीफी के चलते लोगों को अपनी जान गवाना पड़ रही है. शाहपुर ब्लॉक मुख्यालय के बाईपास पर अधूरे निर्माण के कारण दिनों दिन दुर्घटनाएं भी बढ़ती जा रही है. देर रात शाहपुर बाईपास पर दो गाड़ियों की भिड़त हो जाने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई वहीं एक घायल है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर से मिली जानकारी के अनुसार देर रात शाहपुर बाईपास पर दो वाहनों की टक्कर हो गई.

जिसमें मनोज उइके उम्र 25 वर्ष निवासी मंडीदीप की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई जबकि आकाश सिसोदिया को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर से मंडीदीप की ओर जा रहा छोटा हाथी शाहपुर बाईपास पर बीएसएनल ऑफिस के पीछे दूसरी ओर से आ रहे पिकअप वाहन से टकरा गया.(Betul Accident News)

हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वाहन दो टुकड़ों में तब्दील हो गई छोटा हाथी में सवार मंडीदीप निवासी मनोज उइके की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसी में बैठा आकाश सिसोदिया घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही शाहपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं देर रात में पुलिस के द्वारा मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है.(Betul Accident News)

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News