Betul Accident : सड़क किनारे मिला बीटेक के छात्र का शव; इधर ट्रेन से गिरकर घायल हुई महिला, हालत गंभीर

Betul Accident : सड़क किनारे मिला बीटेक के छात्र का शव; इधर ट्रेन से गिरकर घायल हुई महिला, हालत गंभीर

Betul Accident : बैतूल शहर के हमलापुर इलाके में आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी, तब पता चला कि युवक टिकारी क्षेत्र में रहता था और बीटेक का छात्र है.

पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि मृतक के संबंध में पूछताछ करने पर उसकी शिनाख्त बोरदेही निवासी पंकज यदुवंशी के रूप में हुई है. वह टिकरी क्षेत्र के एक मकान में किराए से रहता था और बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. प्रथम दृष्टया जांच के दौरान ऐसा प्रतीत नहीं हुआ है कि युवक की हत्या की गई हो, लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा.

विदित हो कि बैतूल से खंडवा की ओर गए बैतूल शहर के लोहिया वार्ड निवासी एक युवक का कल दमोह स्टेशन पर ट्रेन से शव उतारा गया था. इस घटना ने भी लोगों को हैरान कर दिया था. वहीं यह मामला भी उसी तरह का नजर आ रहा है.(Betul Accident)

चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुई महिला, भोपाल रैफर (Betul Accident)

बैतूल जिले के धारा को स्टेशन के पास एक महिला चलती ट्रेन से गिर गई, उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में लाया गया. यहां से उसे भोपाल रेफर किया गया है.

जीआरपी के अनुसार आज सुबह लगभग 11:30 बजे धारा को स्टेशन के पास महिला के ट्रेन से गिर जाने की सूचना मिली थी. महिला बेहोशी की हालत में थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जयपुर एक्सप्रेस से महिला को बैतूल लाया. यहां से एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. घायल महिला शबनम पति नसीम खान (35) निवासी बड़गांव जलालाबाद जिला गाजीपुर उत्तरप्रदेश बताई जा रही है. महिला के पास ट्रेन का जनरल टिकट मिला है. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया है. महिला किन परिस्थितियों में ट्रेन से नीचे गिरी इसका खुलासा नहीं हो सका है. फिलहाल जीआरपी मामले में जांच कर रही है.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News