Murder News: युवती के दोस्त से मिलने गए नाबालिग की हत्या कर मेढ़ पर फेंका शव, 6 गिरफ्तार

Murder News: मुलताई थाना क्षेत्र के मौसम में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है इस मामले में आरोपी गिरफ्तार किए गए। मृतक युवती के दोस्त से मिलने के लिए गया था इस दौरान वहां पर मौजूद 6 लोगों ने उसकी हत्या कर शव खेत की मेढ़ पर फेंक दिया था।

 पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मुलताई थाना क्षेत्र के मासोद चौकी के ग्राम सिरडी से सहन गांव रोड पर अंबादास के खेत की मेड़ पर गौना निवासी नाबालिग (उम्र 17 वर्ष) का शव गुरुवार को पड़ा होने की सूचना मिली। उक्त सूचना पर थाना मुलताई की पुलिस टीम द्वारा तुरंत मौके पर पहुचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। नाबालिग मृतक (उम्र 17 वर्ष) के गले पर चोट/खरोच के निशान थे, मामले को गम्भीरता से लेते हुए मामले में जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी व एसडीओपी सुश्री नम्रता सोधिया से आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त किये गये। जिनके द्वारा मार्गदर्शन प्राप्त होने पर 24 घण्टे के अंदर ही हत्या में शामिल 6 लोगो को पकड़ लिया है। मामले में मृतक (उम्र 17 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी। नाबालिग मृतक (उम्र 17 वर्ष) गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़की को रिश्तेदारी में भिजवा दिया था, लेकिन इसके बाद भी नाबालिग मृतक (उम्र 17 वर्ष) फोन करके लड़की से बात करता था।

लड़की ने यह बात अपने एक अन्य मित्र को बताई थी, जिसके बाद लड़की के मित्र ने मृतक को फोन पर समझाया था कि वह लड़की से बात ना करे, लेकिन इसके बाद भी मृतक नहीं मान रहा था जिसके बाद मामले में आरोपी रुपेश पिता भावराउ धोटे (34) साल) निवासी मंगोनाखुर्द ने अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर प्रतीक्षालय पर मृतक की तार से गला घोट कर हत्या कर दी थी और बाद में उसका शव उठाकर सहनगांव के पास एक खेत में फेंक दिया था।

मामले में यह बात भी सामने आई थी कि नाबालिग मृतक (उम्र 17 वर्ष) को युवती द्वारा फोन करके बात की गई थी और अपने दूसरे मित्र अपचारी बालक से मिलने को कहा गया युवती के कहने पर अपचारी बालक द्वारा मृतक (उम्र 17 वर्ष) को फ़ोन करके रात में मिलने के लिए बुलाया जहाँ उसकी हत्या कर दी गई, मामले में रूपेश धोटे को छोड़कर अन्य सभी 5 बाल अपचारी हैं। पुलिस द्वारा हत्या में शामिल सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, सभी के खिलाफ धारा 302, 120बी भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए तार व मोटरसाइकिल व मृतक के मोबाईल को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

अंधे कत्ल का खुलासा किये जाने में थाना प्रभारी निरी. सुश्री प्रज्ञा शर्मा, चौकी प्रभारी उप निरी. वसंत आहके, उनि अमित पवार, प्रआर. 211 देवेन्द्र प्रजापति, प्रआर 558 अंकित अग्निहोत्री, आर. 410 अविनेश, आर. 272 शिवराम परते, आर. 487 मेहमान शाह, आर. पुष्पराज, आर. सत्येन्द्र, आर. 50 संजय बैन, चालक आर. सेवाराम पवार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *