Murder Ka Khulasau: जादू-टोने के संदेह में ग्रामीण को उतार दिया मौत के घाट, फिर बेटे की मदद से नदी में फेंक दिया शव

Murder Ka Khulasa: अनुराग सोनी झल्‍लार- झल्लार थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि जादू टोने के संदेह के आधार पर पिता ने जंगल में कुल्हाड़ी मारकर ग्रामीण की हत्या कर दी थी। इसके बाद पुत्र के साथ मिलकर शव को नदी में फेंक दिया। फिलहाल एक आरोपी पुलिस गिरफ्तार में है वह दूसरे की तलाश की जा रही है।

बता दें कि ग्राम गोलागोंदी मे दिनाँक 02.08.2023 को मृतक सुनील धोतरे की हत्या मे एक आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया गया एवं एक अन्य आरोपी घटना दिनांक से फरार है

दिनांक 03.08.2023 को सूचनाकर्ता लीला बाई पति सुनील धोतरे जाति लौहार उम्र 60 वर्ष निवासी गौलागोंदी ने अपने पति सुनील धोतरे के बकरी चराने जाने के बाद वापस नही आने गुमने की रिपोर्ट पर गुम इंसान क्रमांक – 33/2023 पंजीबध्द कर जांच मे लिया गया। गुम इंसान का संदिग्ध रुप से गायब होना पाया जाने से तत्काल झल्लार पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं गुम इंसान की तलाश सतत् रूप से की गई तलाशी के दौरान जंगल की पगडंडी रास्ते पर खून के निशान दिखाई देने पर खून के निशानों को देखते हुये ताप्ती नदी तक खून के निशान मिलने पर गुम इंसान के साथ प्रथम दृष्टया कोई गंभीर घटना घटित होना प्रतीत होने से पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार हेतु गुम इंसान की तलाश पुलिस टीम एवं SDRF टीम के द्वारा ग्राम गौलागोंदी के जंगल एवं ताप्ती नदी मे सघनता से निरन्तर की गई एवं संदेही भगी उर्फ राजेन्द्र पांसे घटन दिनांक से फरार था जिसकी पतारसी हेतु एक अलग पुलिस टीम बनाकर संदेही की तलाश मे खाना की गई।

दिनांक 05.08.2023 को करीबन 08 किमी दूर ग्राम कास्या भुरू के कोठी ढोह ताप्ती नदी मे गुम इंसान सुनील धोतरे का शव मिलने पर मौके पर मृतक के लड़के ईमरत धोतरे के द्वारा रिपोर्ट करने पर मर्ग कायम कर मृतक सुनील धोतरे के शव की पंचनामा कार्यवाही कर पी.एम. कराया गया। मृतक के परिजनो के कथनो के आधार पर संदेही भंगी उर्फ राजेन्द्र पासे की सतत तलाश की जा रही थी, जो ग्राम गौलागोंदी के अपने खेत मे छुपा मिला जिससे हिकमतअमली एवं सख्ती से पूछताछ करने पर संदेही भंगी उर्फ राजेन्द्र द्वारा जुर्म स्वीकार कर बताया कि दिनांक 02.08.2023 को मेरे द्वारा सुनील धोतरे की कुल्हाडी से मारकर हत्या कर अपने लड़के संजय पांसे के साथ शव को जंगल के रास्ते ले जाकर ताप्ती नदी के बहते पानी मे फेकना बताने पर आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी जप्त की गई है।

आरोपीगण भंगी उर्फ राजेन्द्र एवं संजय पांसे के द्वारा प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को छुपाने की नियत से नदी मे फेकना पाया जाने से अपराध धारा 302,201,34 भादवि का पंजीबद्ध कर आरोपी भंगी उर्फ राजेन्द्र पिता सितोबा पांसे जाति कोरकू उम्र 38 वर्ष निवासी गौलागोंदी को गिरफ्तार किया गया है जिसे माननीय न्यायालय पेश किया जाता है। प्रकरण का अन्य एक आरोपी संजय पांसे घटना दिनांक से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। अंधे हत्या का त्वरित खुलासा करने पर पुलिस अधिक्षक द्वारा पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।

पुलिस ने भंगी उर्फ राजेन्द्र पिता सितोबा पांसे जाति कोरकू उम्र 38 वर्ष निवासी गौलागोंदी को गिरफ्तार किया हैं। वहीं संजय पिता भंगी उर्फ राजेन्द्र पांसे जाति कोरकू निवासी गौलागोंदी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस टीम निरीक्षक अनुराग प्रकाश, सउनि संजय कलम, सउनि दिलीप टांडेकर, प्रआर 52 विजेश रघुवंशी, – आर. 585 नितेश. आर. 534 जैसपाल, आर. 618 जगदीश, से. 279 दिलीप साठे, सै. 195 अमित सिंह की आरोपी की तलाश एवं गिरफ्तारी मे मुख्य भूमिका रही।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *