MPPSC Result 2019 : शिक्षा विभाग में सहायक संचालक के लिए चयनित हुई बैतूल की प्रतीक्षा वाईकर

MPPSC Result 2019 : शिक्षा विभाग में सहायक संचालक के लिए चयनित हुई बैतूल की प्रतीक्षा वाईकर

MPPSC Result 2019 (बैतूल) : मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग 2019 का परिणाम 26 दिसंबर 23 को देर रात घोषित हुआ. जिसमें बैतूल के टिकारी निवासी स्व.रविंद्र वाईकर की सुपुत्री कु. प्रतीक्षा वाईकर का चयन मप्र के स्कूल शिक्षा विभाग में सहायक संचालक के पद पर हुआ.

शिक्षा विभाग में चयनित प्रतीक्षा वाईकर (MPPSC Result 2019)

उल्लेखनीय है कि प्रतीक्षा ने स्कूल की पढ़ाई टीआरएस मेमोरियल स्कूल बगडोना से 2013 में, एमएलबी भोपाल से ग्रेजुएशन 2016 में और एमएसडब्ल्यू की पढ़ाई इंदौर से 2022 में पूर्ण की, उसके बाद एमपीपीएससी  (MPPSC Result 2019) की तैयारी शुरू की. वर्ष 2019 की भर्ती में कुल 484 पद थे जिसमें विभिन्न पदों के चयन हेतु प्रीलिम्स, मुख्य परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर मेरिट सूची जारी की गई जिसमें प्रतीक्षा का नाम सहायक संचालक (स्कूल शिक्षा विभाग) की सूची में 32वे क्रमांक पर अंकित है. प्रतीक्षा के चचेरे भाई अभिषेक वाईकर का नाम भी वेटिंग लिस्ट में है.

प्रतिक्षा के परिवार में उनकी माता,एक भाई और एक बहन है. माता श्रीमती किरण वाईकर ग्रहणी है,एक छोटी बहन मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और छोटा भाई हैदराबाद में डीआरडीओ में तकनीशियन है जिसका हाल ही में चयन हुआ है.

परिजनों ने दी बधाई (MPPSC Result 2019)

कोल इंडिया लिमिटेड के कार्मिक विभाग में सहायक प्रबंधक  (MPPSC Result 2019) के पद पर कार्यरत प्रतीक्षा के चचेरे भाई राकेश वाईकर ने बताया कि इस कामयाबी का श्रेय प्रतीक्षा के पिता स्व.रविंद्र वाईकर को जाता है, जिन्होंने अपने बच्चो को अच्छी शिक्षा देकर इस मुकाम तक पहुंचाया.

इस अवसर पर मित्रगण, सामाजिक बंधुओ एवं परिवारजन देवेंद्र,ललिता(चाचा-चाची), समरत,रामकली अतुलकर (बुआ-फूफा), श्रीमती शोभा, श्रीमती विमला(बड़ी मम्मी), राकेश शीतल वाईकर(भैया भाभी) एवं समस्त भाई-बहन,नीलिमा, ब्रजेश, प्रशांत, अभिषेक, द्वितीका, चयन, तुषार, नितेश, प्रतीक्षा, हिमानी, कविता, स्मिता, श्वेता, दीपिका एवम भारतीय बौद्ध महासभा बैतूल से संरक्षक कमल घोगरकर जिला अध्यक्ष संदीप पाटिल, कमलेश ऊबनारे शिवकिशोर पाटिल, रामा अतुलकर, राजेश भुमरकर सहित सामाजिक संगठनों ने बधाई देकर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाए दी.  (MPPSC Result 2019)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News