Betul News: सांसद ने स्वीकृत कराएं 54 करोड़ 71 लाख रुपए, जिले भर में 8 पुलों का जल्द होगा निर्माण

Betul News: सांसद ने स्वीकृत कराएं 54 करोड़ 71 लाख रुपए, जिले भर में 8 पुलों का जल्द होगा निर्माण
Source- Social Media

Betul News: बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा क्षेत्र के सांसद दुर्गादास उइके द्वारा किए गए अथक प्रयासों एवं निरंतर पत्राचार से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 60 मीटर से अधिक लंबे के 8 नवीन पूल स्वीकृत होने के उपरांत अब उक्त कार्य को निविदा भी पूर्ण हो चुकी है जिससे जल्द ही इन पुलो का कार्य (Betul News) आरंभ होगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद श्री उइके द्वारा बैतूल, (Betul News) मुलताई, भैसदेही एवं घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्रों में ग्रामीण अंचलों को आबादी को सुगम आवागमन उपलब्ध कराने को दिशा में विभिन्न नदियों पर पुलो का निर्माण करने के संबंध के विभागीय अधिकारियों एवं मंत्रालय में पत्राचार किया जा रहा था।

इन पुलोंं की निविदा हुई पूर्ण, जल्द होगा कार्य आरंभ – Betul News

1- बैतूल विकासखंड (Betul News) की ग्राम पंचायत ढोंढवाड़ा-टेमनी अंतर्गत भड़ूस से पांगरा-भयावड़ी मार्ग पर (चेनेज 2700 मीटर माचना नदी) पुल निर्माण।

2- बैतूल-मुलताई विकासखंड की ग्राम पंचायत बारव्ही, रेडवा,गौंडी गौला, बयावाडी,गौला अंतर्गत एनएच 69 बैतूल बाजार से बारहवी रावा रोड खेडीकोर्ट नदी पर पुल निर्माण।

3- चिचोली विकासखंड की ग्राम पंचायत कटकुही अंतर्गत कटकुही-नहरपुर से इमली ढाना माचना नदी पर पुल निर्माण।

4- भीमपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत झापल,भांडवा,पाथाखेड़ा में रतनपुर से झापल पाथाखेड़ा काजल नदी पर पुल निर्माण।

Betul News

5- घोड़ाडोंगरी विकासखंड की ग्राम पंचायत जुवाड़ी तथा छुरी में रानीपुर मार्ग से केवलारी सलैया मार्ग पर की नदी पर पुल निर्माण।

6- घोड़ाडोंगरी विकास खंड की ग्राम पंचायत झाड़कुंड,चिखली,पाढर,जाखली अंतर्गत पाढर से झाडकुंड कटकूही जोड़ माचना नदी पर पुल निर्माण।

7- मुलताई विकासखंड की ग्राम पंचायत साईखेड़ा,खेड़ीकोर्ट,सोनोरा,गौला अंतर्गत गौला से परसडोह बिसनूर रोड पर की ताप्ती नदी पर पुल निर्माण।

8- प्रभातपट्टन विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत मासोद,हिवर खेड़,ढाबला में ढाबला से सेंदुरजना मार्ग की ताप्ती नदी पर पुल निर्माण कार्य।

Betul News: विभिन्न पुलियाओं के निर्माण कार्यों की स्वीकृति से तकरीबन 27 से अधिक ग्रामों के ग्रामवासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी और बारिश में भी इन क्षेत्रों के ग्रामीण सुव्यवस्थित आवागमन से लाभान्वित हो सकेंगे।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके लेटेस्‍ट खबरें पाने के लिए हमारे व्‍हाट्सऐप ग्रुप से जुड़़ेे..

https://chat.whatsapp.com/D2TtsbYTYw5IJll4cNktdz

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *