Betul News: मुलताई थाना जिले में प्रथम, थाना और टीआई को मिला पुरस्कार

Betul News: मुलताई थाना जिले में प्रथम, थाना और टीआई को मिला पुरस्कार

Betul News: वर्ष 2023 में शहरी थानों द्वारा की गई समस्त कार्यवाहियों में समग्र मूल्यांकन के बाद मुलताई थाना एवम मुलताई थाना प्रभारी को प्रथम पुरस्कार जिले में प्रदान किया गया है. आज मुलताई थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बैतूल में विधायक सहित एसपी,कलेक्टर के हस्ते पुरस्कार शील्ड एवं प्रमाण पत्र प्राप्त किया है. 2023 में मुलताई थाने की ओर से की गई समस्त करवाई में उक्त पुरस्कार प्रदान किया गया है. थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि पूरे स्टाफ के सहयोग से कार्रवाई की गई थी एवं सभी के समुचित एवं सामूहिक प्रयास से मुलताई थाने को उक्त पुरस्कार मिला है.

उन्होंने बताया कि एसपी सिद्धार्थ चौधरी एवं एडिशनल एसपी कमल जोशी के मार्गदर्शन में एवं एसडीओपी सुरेश पाल सिंह की निर्देशन में लगातार कार्रवाई करते हुए हमेशा प्रयास किया गया है कि अपराध रोके जाएं और मुलताई में शांति व्यवस्था कायम रहे,जिसके चलते मुलताई पुलिस थाना को सफलता मिली है और इसी के चलते जिले में मुलताई थाना को प्रथम पुरस्कार प्रदान किया गया है. (Betul News)

Betul News: मुलताई थाना जिले में प्रथम, थाना और टीआई को मिला पुरस्कार

चुनाव में भी पुलिस ने की थी लगातार कार्रवाई…. (Betul News)

विधानसभा चुनाव में भी मुलताई की पुलिस अलर्ट मोड पर थी और मुलताई पुलिस ने लगातार कार्रवाई की थी. मुलताई पुलिस द्वारा क्षेत्र में नगदी सहित सोने चांदी के जेवर भी जप्त किए थे,जिससे चुनाव पूरी तरह शांति के साथ संपन्न हुआ था. इसके अलावा पूरे साल मुलताई में सामाजिक सौहार्द बना रहा, जिसमें पुलिस की सामुदायिक पुलिसिंग बहुत काम आई थी. इसी के चलते मुलताई पुलिस को उक्त पुरस्कार दिया गया है. (Betul News)

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *