Betul Crime News: दो युवकों को बाइक पर अवैध शराब का परिवहन करते पकड़ा, शराब और 4 बाइक की जब्‍त

Betul Crime News: दो युवकों को बाइक पर अवैध शराब का परिवहन करते पकड़ा, शराब और 4 बाइक की जब्‍त Betul Crime News: अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान हाईवे पर ग्राम खंबारा टोल प्लाजा के पास दो युवकों को बाइक पर अवैध रूप से कच्ची शराब का परिवहन करते पकड़ा।

शराब का परिवहन करने वाले दोनों युवकों के पास से पुलिस ने चोरी की चार बाइक भी बरामद की । टीआई प्रज्ञा शर्मा ने बताया अवैध गतिविधियों को संचालित करने वालों के खिलाफ एसपी सिद्धार्थ चौधरी, एएसपी नीरज सोनी के निर्देशन और एसडीओपी नम्रता सोधिया के मार्गदर्शन में टीम बनाकर कार्रवाई की जा रही है।

टीम ने खंबारा टाल प्लाजा के पास खैरवानी निवासी संजय विश्वकर्मा और चिल्हाटी निवासी करण हजारे को अवैध कच्ची शराब का परिवहन करते हुए पकड़ा। दोनों के पास से 60 लीटर कच्ची शराब बरामद की। शराब का परिवहन जिस बाइक से किया जा रहा था उसके दस्तावेज मांगने पर उपलब्ध नहीं कराए।

बाइक चोरी की होने के संदेह में संजय और करण से पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कुछ दिनों पहले कोर्ट परिसर के पास से बाइक चोरी की थी। कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया भगतसिंह वार्ड से स्कुटी, ताप्ती वार्ड से बाइक भी चोरी की है। चोरी कर बाइक को पारेगांव रोड स्थित किराए के मकान के पीछे छिपाकर रखा है।

पुलिस ने मकान के पीछे से स्कूटी और दो बाइक बरामद की। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। टीआई ने बताया एसआई जीएस मंडलोई, उत्तम मस्तकार, एएसआई नवल किशोर सरयाम, प्रधान आरक्षक नीलेश सोनी, देवा धुर्वे, संजय बैन, सोनू, प्रदीप और सैनिक शशि की टीम द्वारा लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर अवैध गतिविधियां संचालित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *