Betul Crime News: प्रेम प्रसंग में दो परिवार तबाह, युवती से मिलने आए युवक की परिजनों ने की हत्या, शव को दफना भी दिया, पिता गिरफ्तार

Betul Crime News: प्रेम प्रसंग में दो परिवार तबाह, युवती से मिलने आए युवक की परिजनों ने की हत्या, शव को दफना भी दिया, पिता गिरफ्तार

Betul Crime News : प्रेमिका से मिलने बैतूल से करीबी गांव पहुंचे एक युवक की प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर लाश पहाड़ी पर दफना दी. युवक पिछले बुधवार से लापता था. शनिवार को सुराग मिलने के बाद उसकी लाश पहाड़ी से खुदवाई गई है. हत्या के इस मामले में प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार किया गया है.जबकि दो आरोपी फरार है.

बैतूल के लोहिया वार्ड निवासी अजय सोनू मोरे (29) पिछले बुधवार से लापता था. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. बुधवार रात वह घर से जल्द ही लौट कर आने का बोलकर निकला था. लेकिन वह रात भर घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका. गुरुवार के दिन परिजनों को पता चला कि युवक की मोटरसाइकिल करीबी गांव कुम्हारटेक में एक घर के सामने खड़ी हुई है. परिजन जब उस घर के करीब पहुंचे तो पता चला कि इस गांव में लापता युवक की प्रेमिका रहती है . जिस पर परिजनों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने इस मामले में जब घर में रहने वाले लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पूरा मामले का राजफास हो गया.

प्रेम प्रसंग में गई जान (Betul Crime News)

बता जा रहा है कि युवक का करीबी गांव की एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे मिलने के लिए वह अक्सर बैतूल से कुम्हारटेक जाया करता था. घटना वाले दिन भी वह उससे मिलने गांव पहुंचा था. इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वह आग बबूला हो गए. बुधवार रात जब युवक अजय सोनू प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो प्रेमिका के पिता शिवलाल जीजा और भाई ने सोनू को घेर लिया और अपने घर में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

बता दे कि मृतक युवक की 1 साल पहले शादी हुई थी. उसका 3 महीने का एक बच्चा भी है.

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *