Betul Crime News : काकी के साथ रेप के बाद हत्‍या, चैन्‍नई भागने की कर रहा था कोशिश, ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा

Betul Crime News : काकी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार
Betul Crime News : काकी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

विजय सावरकर, मुलताई

Betul Crime News : थाना क्षेत्र के ग्राम में रिश्ते की काकी के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमला जोशी, अनुविभागीय अधिकारी सुरेश पाल सिंह के निर्देशन में मुलताई पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है।

एसडीओपी सुरेश पाल सिंह ने बताया फरियादी आनंदराव पिता चिक्कू उइके उम्र 38 साल निवासी माजरी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि बुधवार दोपहर एक बजे के दरमियान खेत से घर पर खाना खाने आया था। बुआ सागवी इवने ने बताया बगल के घर मे रहने वाला सूर्यभान उइके किसी को अपने घर से सफेद कपड़े में लपेट कर कोठे तरफ घसीट कर ले जा रहा था।

बुआ की बात सुनने के बाद मैंने सूर्यभान के घर कोठा तरफ जाकर देखा तो कोठे मे सफेद रंग की धोती मे कोई बंधा पड़ा था। मैंने पास जाकर देखा तो मेरी काकी थी जिसकी मौत (Betul Crime News) हो चुकी थी। गले मे रस्सी बंधी हुई थी। मैने तुरंत काकी के लड़के को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। सूर्यभान के घर पर देखा कोई नहीं था थोडी देर मे महादेव सरपंच एवं गांव के अन्य लोग वहाँ आ गये थे। फरियादी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस पंजीबध्द कर विवेचना में लिया।

Betul Crime News : काकी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार
Betul Crime News : काकी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

चैन्‍नई जाते समय ग्रामीणों की मदद से पकड़ाया आरोपी- Betul Crime News 

उपनिरीक्षक आम्रपाली डहाट ने बताया अपराध की विवेचना के दौरान सूर्यभान पिता जोगा उइके उम्र 32 साल निवासी ग्राम माजरी के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी मिली कि सूर्यभान चेन्नई में मजदूरी करता था। हाल ही में गांव आया था। जो अपने पास मोबाईल नही रखता था। मासोद चौकी में पदस्थ आरक्षक मेहमान ने स्थानीय लोगों के सहयोग से बस में बैठकर चेन्नई जाते समय ग्राम माजरी से करीब 20-25 किमी दूर सांवगी के पास आरोपी सूर्यभान को पकडकर चौकी मासोद लाकर वरिष्ठ अधिकारियो के समक्ष प्रस्तुत किया।

(Betul Crime News) वरिष्ठ अधिकारियोंं द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया उसने रिश्ते की काकी को साथ में शराब पीने लेकर गया। उसके बाद काकी को अपने घर लेकर आया जहा काकी के साथ दुष्कर्म किया। जिसका विरोध करने और उसकी करतूत लोगो बताने की बात कहने पर रस्सी से गला घोटकर काकी की हत्या करना स्वीकार किया। एसडीओपी श्री सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार (Betul Crime News) कर प्रकरण में धारा 376 का इजाफा किया गया है। प्रकरण में थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा, प्रधान आरक्षक महेश धाकड, देवेन्द्र प्रजापति, चालक सेवाराम, विवेक चौरे, नरेन्द्र कुशवाह, तोताराम की भूमिका रही है।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *