Betul Crime News: बैतूल में युवक की सिर कुचलकर हत्‍या

Betul Crime News: बैतूल में युवक की सिर कुचलकर हत्‍या
Source – Social Media

Betul Crime News: बैतूल के गंज थाना इलाके में बाजपुर गांव के एक युवक की सिर कुचली लाश मिली है. पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है. बैतूल गंज पुलिस को आज हाथी नाले के पास एक गली में युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां एक बाइक भी खड़ी पाई. जबकि करीब ही एक व्यक्ति की सिर कुचली लाश पड़ी हुई थी. बाइक के नंबर के आधार पर मृतक की पहचान बाजपुर निवासी अनिल छेरके (42) के रूप में की गई है. मृतक के सर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. जिससे हत्या होने की आशंका (Betul Crime News) जताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि युवक खेती किसानी का काम करता था. परिजनों के मुताबिक युवक ग्राम दनोरा में अपने भांजे के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था. रात करीब 10 बजे वह बाइक से गांव बाजपुर के लिए लौट गया था. लेकिन वह रात में घर नही पहुंचा. आज सुबह पुलिस ने परिजनों को उसकी लाश मिलने की सूचना दी. (Betul Crime News)

Betul Crime News: बैतूल में युवक की सिर कुचलकर हत्‍या
Source – Social Media

टीआई देवकरण डेहरिया ने बताया की मृतक का सिर किसी भारी वस्तु से मारकर कुचला गया है. युवक बैतूल कैसे पहुंचा और हत्या किसने की इसकी जांच शुरू कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज (Betul Crime News) दिया गया है. परिजनों ने बताया की उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. उसके 8 और 5 साल के दो बच्चे हैं, जबकि वह दो भाईयों में छोटा था. इधर बताया जा रहा है की रात में तीन व्यक्ति एक बाइक पर आते दिखाई दिए हैं. जबकि लौटते समय दो ही व्यक्ति नजर आए. सीसीटीवी में उनकी तस्वीर कैद हुई है. पुलिस इसकी मौके पर जांच कर रही है. (Betul Crime News).

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

TaptiDarshan अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है. आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें.

WhatsApp चैनल से जुड़ें

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News