Betul Bjp News : मुझे किसी ने सीसीबी अध्यक्ष पद से नही हटाया, मैनें दिया था रिजाइन-अशोक पांसे

कांग्रेस नेता नारायण सरले का आरोप झूठा, वैमनस्य फैलाने की साजिश, मुझे हेमंत खण्डेलवाल ने बनवाया था सीसीबी अध्यक्ष

Betul Bjp News : मुझे किसी ने सीसीबी अध्यक्ष पद से नही हटाया, मैनें दिया था रिजाइन-अशोक पांसे
Betul Bjp News : मुझे किसी ने सीसीबी अध्यक्ष पद से नही हटाया, मैनें दिया था रिजाइन-अशोक पांसे

भाजपा ने कुन्बी समाज को भरपूर प्रतिनिधित्व देकर यथोचित सम्मान दिया

Betul Bjp News : (बैतूल)। जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित बैतूल के अध्यक्ष रहे, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं बैतूल विधानसभा प्रभारी अशोक पांसे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बैतूल जिले के बहुसंख्यक कुन्बी समाज को भरपूर प्रतिनिधित्व देकर यथोचित सम्मान दिया है. लेकिन बैतूल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा और उनके समर्थको को भाजपा द्वारा किया जा रहा कुन्बी समाज का सम्मान नागवार गुजर रहा है. इसलिए विधानसभा चुनाव में सामाजिक स्तर एवं विकास के मुद्दे पर अपनी जमीन खिसकने से भयभीत होकर कुन्बी समाज को भ्रमित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक नारायण सरले द्वारा झूठे आरोप लगाए जा रहे है.

पूर्व सीसीबी अध्यक्ष श्री पांसे ने कहा है कुन्बी समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले जमीनी कार्यकर्ता को सम्मान देने के लिए हेमंत खण्डेलवाल ने उन्हे जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक बैतूल का अध्यक्ष बनाकर सहकारिता के माध्यम से जिले के किसानों के उत्थान की जिम्मेदारी सौपी थी.

श्री पांसे के मुताबिक उन्हे किसी ने भी सीसीबी अध्यक्ष पद से हटाया नही था बल्कि संचालकों के साथ समन्वय नही बनने के कारण उन्होने रिजाइन दिया था. कांग्रेस नेता नारायण सरले द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक पांसे ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा कुन्बी समाज को दिया जा रहा प्रतिनिधित्व और सम्मान कांग्रेस नेताओं को हजम नही हो रहा है. इसलिए भाजपा में कुन्बी समाज के वर्चस्व से भयभीत होकर बैतूल विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा के समर्थक ध्यान भटकाने के लिए झूठे आरोप लगा रहे है. उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई.

सामाजिक वैमनस्यता फैलाने का षडयंत्र (Betul Bjp News )

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक बैतूल के पूर्व अध्यक्ष अशोक पांसे ने आरोप लगाया कि बैतूल विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा ने विधायक रहते हुए विधानसभा में विकास के नाम पर कुछ नही किया. वे भाजपा की केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं के तहत हुए जनहितैशी कार्याे को स्वयं की उपलब्धि बताकर मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है.

जब विकास के मुद्दे पर कांग्रेस प्रत्याशी बैतूल विधायक निलय डागा की पोल खुलने लगी तो वे जनता का ध्यान भटकाने के लिए सामाजिक स्तर पर वैमनस्य फैलाने का षडयंत्र रच अपने समर्थको से बयान जारी करवाकर झूठे आरोप लगवा रहे है. पूर्व सीसीबी अध्यक्ष श्री पांसे ने कहा कि कुन्बी समाज के जागरूक लोग यह भलीभांति समझते है कि भाजपा संगठन सहित भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने सत्ता और संगठन में कुन्बी समाज को यथोचित प्रतिनिधित्व देकर समाज को गौरान्वित किया है. साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी बैतूल विधायक निलय डागा सहित उनके परिवार ने कुन्बी समाज के कांग्रेस नेताओं के खिलाफ टिकिट कटवाने से लेकर चुनाव हरवाने तक षडयंत्र रचकर बहुसंख्यक कुन्बी समाज को अपमानित करने का काम किया है.

श्री पांसे ने बताया है कि भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल की कुन्बी समाज को प्रतिनिधित्व देकर सम्मान करने की सोच ने उन जैसे मामूली कार्यकर्ता को भाजपा किसान मोर्चा का जिला अध्यक्ष, सीसीबी बैंक अध्यक्ष सहित भाजपा संगठन में महत्वपूर्ण पदों से नवाजा गया है. श्री पांसे ने बताया कि प्रदेश संगठन ने उन्हे विधानसभा चुनाव में बैतूल विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है. जिससे कांग्रेस प्रत्याशी सहित उनके चुनाव रणनीतिकारो में हडकंप मच गया है. श्री पांसे ने आरोप लगाया कि चुनाव में कुन्बी समाज के मतदाताओ को भ्रमित करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा के समर्थक नारायण सरले द्वारा जारी बयान में जो आरोप लगाया गए है वह सीधे तौर पर कुन्बी समाज को अपमानित करने के लिए सामाजिक वैमनस्य की साजिश प्रतीत होती है. विधानसभा चुनाव में बैतूल विधानसभा की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *