Betul Accident : भीषण हादसा: कार की टक्‍कर से दो लोगों के पैर टूटे, जिला अस्‍पताल में भर्ती

Betul Accident : भीषण हादसा: कार की टक्‍कर से दो लोगों के पैर टूटे, जिला अस्‍पताल में भर्तीBetul Accident : बीती रात हाईवे पर ग्राम घाट पिपरिया के पास एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिससे की मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए, सूचना मिलने पर हाईवे की एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां से दोनों को बैतूल रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों लोगों के पैर टूट गए हैं एवं सर में चोट आने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इधर नगर के ड्रीमलैंड सिटी के पास नगर पालिका के दमकल के कर्मचारी को भी एक वाहन ने टक्कर मार दी. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया है, उसे भी बैतूल रेफर किया है.(Betul Accident)

हाईवे की एंबुलेंस के डॉक्टर कमलेश रघुवंशी ने बताया कि छिंदवाड़ा की ओर से आ रही कार और छिंदवाड़ा की ओर जा रही बाइक की टक्कर हो गई. जिससे बाइक पर सवार कैलाश पिता बालसा (25), निवासी मुंडा पर और अर्जुन पिता मदन (25) गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर एम्बुलेंस पहुंची और दोनों को मुलताई के सरकारी अस्पताल में लाया गया.

जहां पर उनकी हालत गंभीर थी ऐसे में उन्हें बैतूल रेफर किया है. वहीं नगर के ड्रीम लैंड सिटी के पास बाइक से आ रहे नपा के दमकल कर्मचारी भूपेंद्र राठौर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया, उसे भी बैतूल रेफर किया है.(Betul Accident)

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News