Betul News Today: बैतूल एकेडमी के 153 रन का पीछा करने उतरी वाईसीसी पुणे 130 रन पर ढेर

Betul News Today(:बैतूल)। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में चल रहे स्मृति कप-2023 में मंगलवार को बैतूल एकेडमी और वाईसीसी पुणे के मध्य मुकाबला खेला गया। इसके पूर्व मुख्य अतिथि के रूप में जेएच कॉलेज के प्राचार्य आरके तिवारी, प्रो.राने तथा पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी दीपू सलूजा ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष जोगेंद्र तोमर व कोच मोइस मंसूरी उपस्थित रहे।

Betul News Today: बैतूल एकेडमी के 153 रन का पीछा करने उतरी वाईसीसी पुणे 130 रन पर ढेर

एसोसिएशन के सचिव अनिल दत्त दीक्षित ने बताया बैतूल   एकेडमी के कप्तान वरुण वर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रनों पर टीम आखिरी बाल पर ऑल आउट हो गई। 152 रन में अभिषेक मेहरा ने 34 तथा विक्रम राय ने 22 तथा सौरभ बेले ने 20 रनों का योगदान दिया। वाईसीसी पुणे की ओर से गेंदबाजी करते हुए तुषार मिश्रा ने सर्वाधिक चार विकेट लिए, जबकि आशीष ने तीन विकेट लिए। 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाईसीसी पुणे कुल 130 रन सात विकेट पर बनाएं।

Betul News Today: बैतूल एकेडमी के 153 रन का पीछा करने उतरी वाईसीसी पुणे 130 रन पर ढेर

बैतूल एकेडमी की ओर से अभिषेक ने दो तथा शुभम दीपक और निखिल ने एक-एक विकेट लिए, जबकि पुणे की ओर से गोपाल ने 22 तथा समीर ने 19 और आशीष ने 14 रनों का योगदान दिया। आज का मैन ऑफ द मैच अभिषेक मेहरा को दिया गया। पुरस्कार वितरण डॉ नितिन देशमुख और संजय हुद्दार तथा कोच मोइस मंसूरी ने दिया।

मैच के दौरान बैतूल एकेडमी का एक खिलाड़ी घायल

मैच के दौरान  बैतूल एकेडमी का एक खिलाड़ी  टकराकर घायल हो गया। कोच ने बताया रेस्ट हाउस एंड की ओर के फुटबॉल के गोल पोस्ट से दीपक फील्डिंग करते हुए टकरा गए, जिन्हें अस्पताल में त्वरित उपचार देकर छुट्टी कर दी गई। मोइस मंसूरी ने बताया आज सतपुड़ा एकेडमी और रेलवे आमला के मध्य मुकाबला खेला जाएगा।

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *