Betul Big Accident : बड़ा हादसा – ट्रैक्टर की टक्कर से दो दोस्तों की मौके पर मौत

Betul Big Accident : बड़ा हादसा - ट्रैक्टर की टक्कर से दो दोस्तों की मौके पर मौतBetul Big Accident : मुलताई. सोमवार बीती रात को बैतूल जिले के मुलताई क्षेत्र में एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनो युवक अच्छे दोस्त थे. और एक साथ केटरिंग का काम एक ठेकेदार के पास करते थे.

सड़क हादसे ने उनकी जान ले ली (Betul Big Accident)

मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा मुलताई-बोरदेही मार्ग पर हुआ. दोनों युवक मुलताई में चल रहे ताप्ती मेले से अपने गांव वापस लौट रहे थे. इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

ताप्‍ती मेले में आए थे -Betul Big Accident

मृतक युवकों के नाम ग्राम बिरोली झिल्पा निवासी आकाश पुत्र अर्जुन डोंगरदिए उम्र 20 वर्ष और उसका दोस्त रूपेश पुत्र मोतीराम उम्र 26 वर्ष निवासी सोमगढ़ के रूप में हुई है. ये दोनो मुलताई ताप्ती मेला घूमने आए थे. मेला घूमने के बाद वे अपने दोस्त को छोड़ने बरई गए थे. जहां से उसे छोड़कर वापस लौट रहे थे.(Betul Big Accident)

इसी बीच रात करीब 8 बजे मुलताई की ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते दोनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

अस्‍पताल में किया मृत घोषित-Betul Big Accident 

Betul Big Accident : हादसे के करीब एक घंटे बाद पुलिस वाहन से दोनों युवकों को सरकारी अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. युवकों की मौत की खबर लगते ही परिजन भी मुलताई अस्पताल पहुंच गए. दोनों युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. मंगलवार आज सुबह दोनो के शव का पीएम हुआ. और शव परिजनों को सौप दिया गया. इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात ट्रेक्टर की तलाश में जुट गई है.

Join As On : join Whatsapp 1 join Telegram

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Join WhatsApp Group

Follow us on Google News