Betul Suicide News : 12वीं की प्राइवेट पढ़ाई की तैयारी कर रहे छात्र ने अपने नए घर में लगाई फांसी, जांच में जूटी पुलिस

source “social media”

Betul Suicide News: जिला मुख्यालय के समीप गांव दनोरा में 12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र नए मकान में पढ़ाई करने गया था। जहां छात्र का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। छात्र के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर आत्महत्या करने का कारण सामने आएगा।

फिलहाल शव का पीएम करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है। दनोरा निवासी शिखर पिता अशोक मासोदकर (18) 12वीं की प्राइवेट पढ़ाई की तैयारी कर रहा था। रोज वह अपने पुराने मकान से नए मकान में पढ़ाई करने जाता था। शनिवार रात भी वह नए मकान में किताबें लेकर गया। रात 2 बजे उनका पालतू कुत्ता बाहर घूम रहा था। जिसे अंदर करने के लिए शिखर के पिता उठे। उन्होंने कुत्ते को अंदर किया और शिखर के बिस्तर पर देखा तो वह नहीं था।

पिता ने बड़े बेटे आकाश को शिखर के नहीं लौटने की बात बताई। आकाश नए मकान में गया तो वहां शिखर का शव फांसी पर लटका हुआ था। सूचना 100 डायल को दी और छात्र का शव फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया छात्र ने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे। परिजनों से शुरुआती पूछताछ में कुछ भी सामने नहीं आया।

छात्र के पास लॉक मिला मोबाइल

फांसी लगाने वाली जगह पर पुलिस को शिखर का मोबाइल फोन मिला है। मोबाइल लॉक होने के कारण उसकी पड़ताल पुलिस नहीं कर सकी है। परिजनों ने बताया कि छात्र का किसी से कोई विवाद नहीं था। फांसी लगाने का कारण समझ नहीं आ रहा। कोतवाली पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर पड़ताल करेगी।