Betul Crime News: दो दिन से लापता युवक का शव डैैम में तैरता मिला

Betul Crime News: युवक काम पर जाने का कहकर घर से निकला था। तभी से वह लापता था। घटना बैतूल बाजार के जगधर ढाना की है। पुलिस ने डैम से शव बरामद कर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित पिता बबलू धुर्वे (25) निवासी जगदर ढाना थाना बैतूल बाजार 4 जुलाई सुबह घर में खाना खाने के बाद काम पर जाने के लिए बोल कर घर से निकला था। जिसके बाद युवक घर नहीं पहुंचा।परिजन उसकी दो दिनों से तलाश कर रहे थे।

उसे दोस्तों ,नाते रिश्तेदारी में ढूंढा गया।लेकिन वह नहीं मिला। आज जब जगदर डेम में युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया तब दूसरे गांव के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी बैतूल बाजार पुलिस को दी । सूचना पर बैतूल बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को डेम से बाहर निकालने के बाद शव का पंचनामा करने के उपरांत शव जिला अस्पताल लाया गया।

परिजनों ने बताया है कि युवक मजदूरी का काम करता था। जो 2 दिन पहले घर से खाना खाकर काम पर जाने का बोल कर घर से निकला था। युवक खुद बेकाबू होकर डेम में गिरा है या किसी ने युवक को डेम में फेंक दिया है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।