Betul Sanmachar: बेरोजगार पति को काम की तलाश में जाने को कहां तो खाया जहर हालत गंभीर

 

Betul Sanmachar: घर में बेरोजगार बैठे पति को काम की तलाश में जाने का कहना एक व्यक्ति को इतना नागवार गुजरा की उसने जहर खाकर जान देने की नाकामयाब कोशिश कर डाली। जहर खाने के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। मामला बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले कनारा गांव का है। जहां आज सुबह पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद यह मामला पेश आया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीराती धुर्वे (35) निवासी ग्राम कनारा का अपनी पत्नी से गुरुवार सुबह 10 से 11 बजे के आसपास घर में विवाद हो गया। विवाद की वजह यह थी कि पत्नी ने पति को काम पर जाने के लिए बोला था। पति काफी समय से काम पर नहीं जा रहा था। जिससे घर चलाने में पत्नी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

इन्हीं सब बातों को लेकर पत्नी ने अपने पति को कहा। जिसके बाद उन दोनों का आपस में विवाद हो गया। विवाद के बाद गुस्साए पति ने कीटनाशक का सेवन कर लिया। जहर पीने के बाद जब विराती को उल्टियां और घबराहट शुरू हुई तो उसने जहर खाने वाली बात परिजनों को बताई। परिजन ने इसकी सूचना तत्काल 108 एंबुलेंस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर है।डॉक्टर उसके पेट से जहर निकालने में जुटे हुए है। युवक के गंभीर होने के कारण उसके बयान नहीं हो सके है।